Advertisement

इंडियन आइडल 11 में होगी अनु मलिक की वापसी, आरोपों के चलते शो से हुए थे बाहर

संगीतकार अनु मलिक (Anu Malik) एक बार फिर रियलिटी शो में इंडियन आइडल (Indian Idol) 11 को जज करने जा रहे हैं। पिछली बार उनपर लगे आरोपों के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

131

जाने माने संगीत कार अनु मलिक (Anu Malik) एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए वापसी के लिए तैयार हैं। वह गाने के रियलिटी शो में इंडियन आइडल (Indian Idol) 11 को जज करने जा रहे हैं। लेकिन पिछले साल महिलाओं के साथ होने वाले गलत व्यहार के कैंपेन के तहत अनु मलिक पर भी आरोप  लगा था। उनपर लगे छेड़खानी के आरोप के चलते शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

Advertisement

इस शो से जुड़े सूत्रों ने मिड डे को बताया कि निर्माताओं और चैनल ने अनु मलिक को इस शो के जज के रूप में वापस  लेने का फैसला लिया है।  इसके पिछे वजह है अनु मलिक की शेर और शायरी जो इंडियन आइडल की पहचान बन गई है।  2004 में रियलिटी शो शुरू होने के बाद से उन्होंने हर सीजन को जज किया है”। एक रिपोर्ट की मानें तो  इस शो  का एक प्रोमो भी अनुमलिक के साथ शूट किया गया है। इसे  सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) के साथ मिलकर शूट किया गया है।

बता दें कि पिछले साल गायिका सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) और श्वेता पंडित  Shweta Pandit) ने अनु मलिक पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। इन आरोपों के चलते उन्हें इंडियन आइडल 10 से बाहर कर दिया गया था। ऐसे में शो में वापसी करना अनु मलिक के फैन्स के लिए किसी खुश ख़बरी से कम नहीं है। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ‘नच बलिए 9’ में होगी इस एक्स कपल की वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानिए उनके नाम]

 

Advertisement