होम » वेब सीरीज » मनोज वाजपेयी ने वेब सीरीज़ में दिखाए जाने वाले बोल्ड सीन पर कही दिल की बात

Advertisement

वेब सीरीज़ में दिखाए जाने वाले बोल्ड सीन पर मनोज बाजपेयी ने कह दिया ऐसा कुछ

वेब सीरिज अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रहते हैं, जिसे लेकर अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी बात रखी। उन्होंने इसमे दिखाए जानेवाले हिंसात्मक सीन को लेकर कही दिल की बात।

85

इन दिनों सीरियल्स से कहीं ज्यादा वेब सीरीज़ का बोल बोला है। पर अधिकतर मशहूर वेब सीरिज अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं इस तरह के सीन को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) इसपर अपना एक अलग नज़रिया रखते हैं। हाल ही में उन्होंने इस तरह के सीन को लेकर कई बाते कहीं।

Advertisement

आईएएनएस से बातचीत के दौरान मनोज ने इस तरह के सीन्स पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा , “वेब स्पेस आपको बहुत स्वतंत्रता देता है और इस आजादी के लिए जिम्मेदार होने की बेहद जरूरत है।  सिर्फ लोगों को आकर्षित करने के लिए बोल्ड सीन और हिंसा वाले सीन को दिखाया जाता है, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं , जब तक इसकी कोई आवश्यक्ता नहीं है।

बता दें कि मनोज वाजपेयी ने अबतक किसी वेब सीरीज़ में काम नहीं किया है। पर वह कृति और तांडव जैसी दो शॉर्ट फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। वहीं रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही मनोज भी डिजिटल डेब्यू करने की तैयारी में हैं। उनकी अपकमिंग वेब सीरीज का नाम है ‘द फैमिली मैन’। वहीं प्रशंसको को भी मनोज की इस नई पारी का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा। मनोज की इस वेब सीरीज को राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की जोड़ी निर्देशित कर रही है।

वहीं मनोज बाजपेयी की फिल्मों की बात की जाए तो पिछली बार वह फिल्म सोनचिड़िया में नज़र आए थें। आपको यह ख़बर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: इसलिए इंदिरा गांधी पर वेब सिरीज़ बनाना चाहती हैं विद्या बालन, ख़ुद किया बड़ा ख़ुलासा]

Advertisement