Advertisement

‘ससुराल सिमर का’ के बाल कलाकार शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में हुई मौत

'ससुराल सिमर का' के मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की एक सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई। यह घटना छत्तीसगढ़ के रायपुर के पास हुआ जहां उनकी कार ट्रक से टकरा गई।

157

मशहूर धारावाहिक ससुराल सिमर को लेकर एक बेहद बुरी ख़बर आई है। इस धारावाहिक के14 साल के  बाल कलाकार शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मिल रही जानकारी के अनुसार गुरूवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर के पास एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई, जिसके चलते यह बड़ा हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान कार में शिवलेख के अलावा उनके माता-पिता और एक शख्स मौजूद था। एक्सिडेंट में इन तीनो को गंभीर चोट आई है।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रायपुर के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस दुर्घटना की जानाकारी देते हुए बताया कि यह हादसा  जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुआ। यहां कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर के दौरान कार में सवार टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की मौत हो गई। उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और तीसरा नवीन सिहं नाम का शख्स इस दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं। शेख के अनुसार शिवलेख और उनका परिवार कार में बैठकर बिलासपुर की तरफ जा रहे थें। धरसीवां थाना क्षेत्र में आने के बाद उनकी तेज रफ्तार कार ट्रक के पिछले हिस्से टकरा गई और यह गंभीर हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि शिवलेख की मां की हालत बेहद गंभीर है।

View this post on Instagram

#Zanjeer……

A post shared by SHIVLEKH SINGH (@shivlekh) on

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों और शव को अस्पाल में पहुंचा दिया गया है। वहीं  ट्रक चालक इस घटना के बाद मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उस ट्रक चालक की तलाश कर रही है। बता दें कि शिवलेख ने ‘संकटमोचन हनुमान’ और ‘ससुराल सिमर का’ समेत कई धारावाहिक में अभिनय किया है।

[यह भी पढ़ें: भाई की अचानक हुई मौत से सदमे में हैं ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरूला]

 

Advertisement