होम » भोजपुरी » 'होई 17 से 18 के ऐज, ओही से मैरेज करूंगा' गाना हुआ रिलीज़

Advertisement

लल्लू निरहुआ की लैला बनी यामिनी, गाना देख आपके दिल मे फूटने लगेंगी फुलझड़ियां

'लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila)' का पहला शानदार गाना 'होई 17 से 18 के ऐज, ओही से मैरेज करूंगा' हुआ रिलीज़। इस गाने में यामिनी सिंह (Yamini Singh) संग ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे हैं दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav)

38

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लल्लू की लैला (Lallu Ki Laila) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक नहीं बल्कि दो एक्ट्रेस की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इनमें से एक है भोजपुरी क्विन आम्रपाली दुबे (Amrpali Dube) और दूसरी हैं यामिनी सिंह (Yamini Singh)।

Advertisement

वहीं हाल ही में ‘लल्लू की लैला’ का एक पहाला गाना हुआ रिलीज़। इस गाने का नाम है ‘होई 17 से 18 के ऐज, ओही से मैरेज करूंगा’। इस गाने में निरहुआ के साथ यामिनी का रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने के बोल के साथ म्यूज़िक भी बहुत शानदार है। गाने को यूट्यूब पर अबतक लगभग 4 लाख के करीब व्यूज़ मिल चुके हैं। कम समय में इतने व्यूज़ मिलने से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि लोगों इसमें यामिनी संग दिनेश लाल की केमिस्ट्री खूूब पसंद आ रही है। आप भी इस गाने को देख झूम उठेंगे।

इस गाने को प्रवल राजन ने गाया है। लिरिक्स आजाद सिंह के हैं तो म्यूज़िक मधुकर आनंद के हैं। वहीं इस फिल्म की बात की जाए ‘लल्लू की लैला’ की जाए तो यह एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्‍म  है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।फिल्म का निर्देशन सुशील कुमार उपाध्याय ने किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ख़ूब देखा जा रहा है आम्रपाली और निरहुआ हॉट गाना ‘नशा चढ़ल बा’, देखें वीडियो]

 

Advertisement