Advertisement

मुंबई आतंकी हमले मे शहीद हुए जवानों को बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

26 नवंबर  2008 को मुंबई में हुए आतंकी हमले को आज 10 साल बीत गए हैं। यह भयावह मंजर आज भी लोगों के जहन में खौफ पैदा कर देता है। इस बरसी पर पूरा देश उन जाबांज शहीद जवानो को याद कर श्रद्धांजली दे रहा है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी भावुक भी हैं।

282

26 नवंबर  2008 को मुंबई में हुए आतंकी हमले को आज 10 साल बीत गए हैं। यह भयावह मंजर आज भी लोगों के जहन में खौफ पैदा कर देता है। आज के दिन 10 साल पहले आतंकवादियों ने मुंबई पर हमला किया था, जिससे पूरा देश सिहर गया था। लोगों की सुरक्षा के लिए जवानो ने अपनी जान की परवाह किए बिना आतंकियों को मार गिराया था। इस दौरान कई लोगों समेत कुछ जवान शहीद हो गए थें। इस बरसी पर पूरा देश उन जाबांज शहीद जवानो को याद कर श्रद्धांजली दे रहा है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी भावुक भी हैं।

Advertisement

अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा समते कई सितारो ने ट्वीट के जरिए शहीदों को श्रद्धांजली अर्पित की है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर लिखा है “सलाम … बलिदान और सम्मान में”

वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा है “हमारे सभी वीरों, हमारे शहीदों को उनकी वीरता, साहस और बलिदान को याद करते हुए। हम आपको सलाम करते हैं, जय हिंद”।

यहीं अनुष्का शर्मा ने 26/11 को भयावह बताते हुए यहां शहीदों को सलामी दी है।

अनुपर खेर ने भी अपनी श्रद्धांजली अर्पित की है।

नीचे देखें और भी सितारों के कमेंट

बता दें कि 2008 में लगातार चार दिनों तक मुंबई में जानलेवा हमला हुआ। पाकिस्तान के 10 आतंकवादियों ने मुंबई की पांच प्रमुख जगहों पर हमला किया था। अजमल कसाब जिंदा पकड़ा गया एकमात्र आतंकवादी था। इस आतंकी हमले में लगभग 166 लोगों की जान चली गई और 250 से अधिक लोग घायल हो गए।

 

Advertisement