Advertisement

32 साल के इस लड़के ने किया दावा, “एक्ट्रेस ऐश्वर्या मेरी मां है…”

क  शख्स का दावा है कि खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) उसकी मां है। 32 साल के इस शख्स का नाम संगीत कुमार है जो विशाखापट्टनम का रहने वाला है।

1,002

कुछ दिनो पहले एक महिला ने दावा किया था सिंगर अनुराधा पौडवाल  (Anuradha Paudwal) उनकी मां हैं। 45 वर्षीय महिला का दावा था कि अनुराधा और उनके पति अरुण पौडवाल उनके जैविक माता-पिता हैं। महिला के जन्म के बाद करियर के लिए अनुराधा ने उसे अपने दोस्त के यहां सौंप दिया था। इसी तरह अब एक  शख्स का दावा है कि खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) उसकी मां है।

Advertisement

32 साल के इस शख्स का नाम संगीत कुमार है जो विशाखापट्टनम का रहने वाला है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शख्स ने बताया किउसका जन्म 1988 में लंदन में आईवीएफ के जरिए हुआ था। उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र केवल 15 साल थी। संगीत ने बताया कि उसके जन्म के बाद ऐश्वर्या के माता-पिता (वृंदा राय और कृष्णाराज राय) ने दो साल तक शख्स की देखभाल की। फिर उसके पिता (आदिवेलू रेड्डी) उसे विशाखापट्टनम लेकर आ गए। इस शख्स ने अपने रिश्तेदारो पर आरोप लगाया है कि उन्होंने संगीत के बर्थ सर्टिफिकेट के सभी रिकॉर्ड्स मिटा दिए।

रिपोर्ट के अनुसार संगीत चाहता है कि वह मुंबई में शिफ्ट होकर ऐश्वर्या के पास ही रहे। बताया यह भी जा रहा है कि यह शख्स अपनी शिकायत पुलिस के पास लेकर गया था। लेकिन पुलिस ने उसे मानसिक रोगी करार दिया।

[यह भी पढ़ें: सिंगर कैटी पेरी संग ऐसी तस्‍वीर शेयर करने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने कह दिया ऐसा कुछ]

वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह अगस्त 2018 में फिल्म फन्ने खान में नज़र आईं थीं। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो वह मणि रत्नम के निर्देशन में बन रही तमिल फिल्म Ponniyin Selvan में दिखाई देगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल केस साथ बने रहें।

 

Advertisement