Advertisement

महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाया शोषण का आरोप, कहा- “एडल्ट वीडियो देखने…”

मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) वर्तमान में अपनी कोरियोग्राफी के साथ खुद से जुड़ी नकारात्‍मक खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता के बाद अब एक और 33 साल की महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाया है।

468

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) वर्तमान में अपनी कोरियोग्राफी के साथ खुद से जुड़ी नकारात्‍मक खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता के बाद अब एक और 33 साल की महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ि‍त महिला कोरियोग्राफर ने शिकायत करते हुए गणेश आचार्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कमीशन की मांग के साथ एडल्‍ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करते हैं। देखें इधर…

Advertisement

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट मुताबिक 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने एआईएफटीइडीए के महासचिव गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के खिलाफ राज्य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। जिसमें पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे फिल्‍म इंड्स्‍ट्री से हटाने की धमकी दी है, इसके साथ ही मेरे मेहनताने में से कमीशन की मांग करने और उनके साथ एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

(यह भी पढ़ें : सरोज खान ने गणेश आचार्य पर लगाया पद का दुरुपयोग करने का आरोप, कहा- “डांसर्स के साथ कर रहे हैं ऐसा काम..”)

गौरतलब है कि गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर इस तरह का आरोप कोई नया मामला नहीं है बल्‍कि इसके पहले उन पर एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता भी शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। वहीं हाल ही में दिग्‍गज डांस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर सरोज खान ने गणेश आचार्य पर कई आरोप लगाते हुए उन पर अपने पद का दुरुप्रयोग करने का आरोप लगाया था। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement