Advertisement

फिल्मों से दूर होकर अब ऐसे दिखने लगे हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, कुछ को तो पहचानना भी है मुश्किल

समय हर किसी का साथ नहीं देता है। यह हमेशा बदलता रहता है। बॉलीवुड सितारो के जीवन में भी समय काफी मायने रखता है। ऐसे ही कुछ सितारो से हम आपको मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने करियर तो शानदार तरीके से शुरू किया पर शायद अच्छे समय ने इनका समय नहीं दिया और आगे चलकर यह बुरी तरह फ्लॉप हुए।

7,124

कहा जाता है किसी के जीवन में वक्त कब करवटे ले लें कोई कह नहीं सकता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में भी देखने को मिलता है, जहां कई तमाम सितारे अर्श से फर्श तक आ गए। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सितारो से हम आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं।

Advertisement

ये सितारे अर्श से आ गए फर्श पर

1 फरदीन खान

फरदीन खान
Source- Youtube

फरदीन खान (Fardeen Khan) बॉलीवुड के उन हैंडसम स्टार्स में से हैं जिनपर लड़किया पूरी तरह फिदा थीं। साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले फरदीन को देख यही अंदाजा लगाया गया था कि उनका करियर काफी चमकदार है। पर आगे चलकर वह बुरी तरह फ्लॉप हो गए। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में देखा गया था। यही नहीं अब फरदीन का लुक भी काफी बदल गया।

2 उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा
Source- India Tv

46 साल के उदय चोपड़ा (Uday Chopra) भी गुमनामी का जीवन बिता रहे हैं। उन्होंने साल 2000 में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरूआत की थी। यह फिल्म सफल रही है। पर उदय का करियर बुरी तरह फ्लॉप हो गया। पिछली बार वह साल 2013 में ‘धूम’ में नज़र आए थें।

3 हरमन बवेजा

हरमन बवेजा
Source- Youtube

फिल्म निर्देशक हैरी बावेजा और निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हरमन ने साल 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी फिल्म ‘व्हाट्स योर राशि’ में नज़र आए थें। इस फिल्म के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद हरमन का करियर भी डूबने लगा। पिछली बार उन्हें साल 2014 में फिल्म Dishkiyaoon में नज़र आए थें। हरमन अब पहले से ही बदल गए।

4 शादाब खान

शादाब खान
Source- Amarujala.com

बॉलीवुड दिग्गज दिवंगत अभिनेता अमजद खान (Amjad Khan) के बेटे शादाब खान (Shadab Khan) ने ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। पर उनका करियर शुरूआत से ही फ्लॉप रहा।

5 विवेक मुशरान

विवेक मुशरान
Source-Emirates

साल 1991 में आई फिल्म ‘सौदागर’ से विवेक मुशरान (Vivek Mushran)  ने बॉलीवुड डेब्यू किया और यह फिल्म सुपरहिट रही। इसके बाद विवेक ने कई फिल्में की लेकिन वह ज्यादा दिनों तक बॉलीवुड में अपने कदम जमाकर नहीं रख सके।

 

Advertisement