Advertisement

टीवी की इन 6 मशहूर हसीनाओं ने विदेशियों संग रचाई शादी, देखें सारी जोड़ियां

बॉलीवुड की ही तरह टेलीविजन की दुनिया में भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अंग्रेज पति को चुन लिया है। फिलहाल ये एक्ट्रेस पति के साथ विदेश में ही घर बसा लिया।

104

टेलीविजन की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी खूबसूरती पर पूरा देश फिदा है। लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें विदेशी रंग भा गया है। इन एक्ट्रेसेस ने अंग्रेज पति चुन विदेश में अपना घर बसा लिया। तो चलिए बताते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हें भा गया विदेशी रंग…

Advertisement

इन एक्ट्रेसेस ने चुना विदेशी दुल्हा

1 आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबल

आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबल

आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन वे थी। उन्होंने 3 दिसंबर को अहमदाबाद में हिंदू परंपराओं के अनुसार शादी भी की। बता दें कि आशका ने  साल  2002 में ‘अचानक 37 साल बाद’ से टेलीविजन डेब्यू किया था।

2 पूर्बी जोशी और वैलेन्टिनो फेहल्मैन

पूर्बी जोशी और वैलेन्टिनो फेहल्मैन

पूर्बी जोशी ने 6 दिसंबर 2014 को विदेशी प्रेमी वैलेंटिनो फेहलमैन से शादी कर ली। कपल ने 2018 में अपने बेटे को जन्म दिया। फिलहाल वह पति के साथ अमेरीका में बस गई हैं।

3 स्वेता केसवानी और केन एंडिनो

स्वेता केसवानी और केन एंडिनो

सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ से पॉपुलरिटी पाने वाली एक्ट्रेस स्वेता केसवानी ने एलेक्स ओ’नीएल से हुई थी। पर बाद में दोनो ने तलाक ले लिया। इसके बाद स्वेता ने केन के साथ शादी कर ली जो एक वकील हैं।

4 सुचित्रा पिल्लई और लार्स केजल्सडन

सुचित्रा पिल्लई और लार्स केजल्सडन

एक्ट्रेस-मॉडल सुचित्रा पिल्लई ने डेनमार्क के इंजीनियर लार्स काजेल्डसेन से शादी की है। उनकी एक बेटी है जिसका नाम अन्निका है।

5 डिंपल इनामदार और मार्क वीक्स

डिंपल इनामदार और मार्क वीक्स

डिंपल इनामदार ने इन्वेस्टमेंटर बैंकर मार्क वीक्स से शादी की। उन्होंने दो साल तक डेट किया और फिर जनवरी 2014 में कपल शादी कर ली। उनकी एक बेटी है।

Advertisement