Advertisement

‘प्रॉब्लमैटिक’ कहने वाले यूजर्स को तापसी पन्नू ने यूं दिया करारा जवाब, बोलती कर दी बंद

खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को यूजर्स ने प्रॉब्लमैटिक कहकर ट्रोल कर दिया। तब तापसी ने भी अपने बेबाक अंदाज से ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए, बोलती कर दी बंद।

792

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का प्रमोशन वह जमकर करती नज़र आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी तापसी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वह फैन्स से जुड़ी रहती हैं। पर कई बार बाकि एक्ट्रेसेस की तरह तापसी भी ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। तो वहीं तापसी भी अपने बेबाक अंदाज से ट्रोलर को करारा जवाब देने से पिछे नहीं हटती हैं। हाल ही में उन्हें एक बार फिर ट्रोलर की बोलती बंद करते हुए देखा गया। चलिए आपको बताते हैं कि क्या है आखिर पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल हाल ही में तापसी को राजीव नाम के एक यूजर्स तापसी को ट्रोल करते हुए लिखा “तापसी को एक  बॉलीवुड के इतिहास में सबसे अधिक समस्याग्रस्त अभिनेत्री बनना है। मुझे नहीं पता कि वह इसे जानती है या नहीं।” नीचे देखें यूजर्स के कमेंट

वहीं तापसी ने भी इस यूजर्स को रिएक्शन देते हुए लिखा “मुझे पता है कि मेरे माता-पिता भी मानते हैं कि मैं काफी समस्याग्रस्त हूं। स्टीरियोाइप्स के लिए तो बहुत बड़ी समस्या और आपको सूचित करने के लिए खेद हो रहा  है कि, मैं आगे भी बनी रहूंगा इसलिए मुझे आशा है कि आपके पास थोड़ा और सहनशील है”

वहीं तापसी को सपोर्ट करते हुए सोनी पिक्चर्स के लाडा गुरूदेन सिंह ने  लिखा, ‘और जब #Thappad आएगा तब इन सबका क्या होगा’। तब तापसी ने  उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ‘ उफ्फ! मैं कई लोगों की मुसीबत बन जाऊंगी, खैर तब तक इनको जीने देती हूं’।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सांड की आंख के बाद अब वह अनुभव सिन्हा की थप्प्ड़ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह अनुराग कश्यप की वुमनिया भी कर रही हैं। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई तापसी-भूमि की फिल्म ‘सांड की आंख’]

 

Advertisement