होम » टीवी » इन टीवी सितारो का हो चुका है ब्रेकअप

Advertisement

टीवी के ये 6 मशहूर सितारे भी झेल चुके हैं बेक्रअप का दर्द, कभी एक दूसरे पर लुटाते थें जान

ब्रेकअप के दर्द से कई लोगो अपनी लाइफ में गुज़र चुके हैं। इन्ही में से कुछ मशहूर टीवी सितारे भी हैं जिन्हें ब्रेकअप के दर्द से रूबरू होना पड़ा। ऐसे ही सितारो के बारे में हम आपके बताएंगे।

65

ब्रेकअप के दर्द से कई लोगो अपनी लाइफ में एक न एक बार तो गुज़रे ही होंगे। ऐसे ही दर्द से असल लाइफ में टीवी के सितारे भी गुज़र चुके हैं । यही नहीं इन टीवी सितारो की ब्रेकअप की ख़बरें खूब चर्चा में रही है। तो चलिए बताते हैं कौन हैं ये मशहूर टीवी सितारे।

Advertisement

ये सितारे भी झेल चुके हैं ब्रेकअप का दर्द

1 सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

सुशांत(Sushant Singh Rajput) और अंकिता (Ankita Lokhande) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थें। ‘ये पवित्र रिश्ता’ सीरियल से दोनो की नज़दीकियां बढ़ीं थी। डेटिंग के दौरान दोनो की रोमांटिक तस्वीरें खूब देखी जाती रही हैं। खबरें तो यहां तक थी कि जल्द ही दोनो अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं। पर आगे जाकर दोनो में दूरियां आने लगी और दोनो अलग हो गए।

2 जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर (Jennifer Winget) और करण (Karan Singh Grover) टेलीविजन पॉपुलर कपल में से एक थें। 9 अप्रैल 2012 को दोनों ने शादी कर ली और दो साल बाद दोनो अलग हो गए। करण ने पहले टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम से शादी की थी। उनकी शादी को 10 महीने में खत्म हो गई।

3 दिव्यंका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा

दिव्यंका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा

शरद( Ssharad Malhotra) और दिव्यंका (Divyanka Tripathi and) सात साल तक साथ रहे थे। उनके टूटने का कारण कथित तौर पर को एक्ट्रेस रचाना पारुलकर के साथ शरद की नजदिकियां बताई जाती हैं। रिपोर्ट के अनुसार दोनो एक साथ बयान दिया था कि अब वह अलग हो गए हैं।

4 राश्मी देसाई और नंदीश संधू

राश्मी देसाई और नंदीश संधू

सुपरहिट शो ‘उतरन’ में नंदिश (Nandish Sandhu)और रश्मि (Rashami Desai) एक दूसरे के करीब आए। दोनों ने 12 फरवरी 2012 को शादी कर ली। लेकिन शादी के चार साल बाद दोनों अलग हो गए  और तलाक के लिए अर्जी दे दी।

5 रुबीना दिलाइक और अविनाश सचदेव

रुबीना दिलाइक और अविनाश सचदेव

 

Advertisement