होम » फीचर » इन 10 हसीनाओं ने 90 दशक में खूब बिखेरे थे जलवे

Advertisement

बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं ने 90 दशक में खूब बिखेरे थे जलवे, पर आज गुमनाम हैं

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस जिन्होंने उस समय अपनी खूबसूरती का खूब कहर बरपाया था। इनमें से कई एक्ट्रेसेस अब गुमनामी की जिंदगी बिता रही हैं।

110

90 के दशक में बॉलीवुड में कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस के जलवे देखने को मिले जो आज की एक्ट्रेस पर भी भारी है। भले ही आज उन एक्ट्रेससे में से कुछ गुमनामी के अंधेरे में कहीं खो गई हैं, लेकिन उनके हुस्न की आज भी मिसाल दी जाती है। तो चलिए जानते हैं उन खूबसूरत बॉलीवुड बालाओं को जिन्होंने 90 के दशक में अपने हुस्न से लोगों को घायल किया था।

Advertisement

90 के दशक की खूबसूरत बॉलीवुड हसीनाए

1 ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी

‘वक्त हमारा है’ और ‘करण अर्जुन’ जैसी कई हि‍ट फिल्‍मों में नजर आ चुकी ममता कुलकर्णी 90 के दशक में काफी जाना माना चेहरा रही हैं। लेकिन नशे की लत के चलते उनके करियर ने बरबादी की तरफ रूख मोड़ लिया।

2 पूजा भट्ट

पूजा भट्ट
source- barraques.cat
पूजा भट्ट एक्‍ट‍िंग के बाद अब फिल्‍में प्रोड्यूस कर रही हैं। 1991 में उनकी दो हिट फिल्में ‘सड़क’ और ‘दिल है के मानता नहीं’ आईं। इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे से दूर बना ली।

3 नीलम कोठारी

नीलम कोठारी
90 के दशक में नीलम ने भी कई हि‍ट फिल्में दी हैं। सलमान के साथ ‘एक लड़का एक लड़की’ में नजर आईं। हालांकि अब वह फिल्‍मों से दूर हैं। लेकिन अक्सर उन्हें कई बा पार्टी और इवेंट के दौरान देखा जाता रहा है।

4 पूजा बत्रा

पूजा बत्रा
source- cinestaan
पूजा बत्रा ने ‘विरासत’ और ‘हसीना मान जाएगी’ जैसी कई शानदार फिल्‍मों से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। लेकिन अचानक ही बड़े पर्दे से गायब हो गईं, जिसके बाद वह दोबारा नजर नही आईं। फिलहाल वह अभिनेता नवाब शाह के साथ अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं।

5 प्रिया गिल

प्रिया गिल
source- Cinestaan

संजय कपूर के साथ ‘सिर्फ तुम’ और शाहरुख के साथ ‘जोश’ जैसी फिल्मों में  प्रिया गिल ने अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे। शुरूवाती दौर में हिट फिल्‍में देने के बाद वह बड़े पर्दे से दूर हो गईं।

6 फरहीन

फरहीन

फरहीन ने ‘जान तेरे नाम’ और ‘सैनिक’ जैसी फिल्मों से अपना अभिनय दिखा चुकी हैं। लेकिन जल्‍द ही उन्होंने अभिनय की दूनिया से अलग हो गईं। हालांकि वर्तमान में वह एक सफल बिजनेस वुमेन हैं।

7 अंजला जावेरी

अंजला जावेरी

खूबसूरत एक्‍ट्रेस अंजला जावेरी ने अक्षय खन्ना के साथ हिमालय पुत्र (1997) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में साइड रोल में नजर आईं। लेकिन अब वह गुमनामी में अपनी जिंदगी जी रही हैं।

8 अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल

 

1990 में आई सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ से अनु अग्रवाल ने करियर की धमाकेदार शुरूवात की थी। लेकिन पहली फिल्म के बाद एक हादसे ने उनकी जिंदगी बदल दी, जिसको लेकर उन्‍होंने अपनी किताब में लिखा है।

9 अश्विनी भावे

अश्विनी भावे

फिल्म ‘हिना’ से बड़े पर्दे पर नजर आईं अश्विनी ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था। लेकिन उनकी इस फिल्म को बॉक्‍स में कोई सलफलता नहीं मिली तो उन्होंने दक्षिण की फिल्मों में अपने अभिनय की शुरूआत कर दी। हालांकि अब वह गुमनामी अपनी जिंदगी काट रही हैं।

Advertisement