Advertisement

घर में चमगादड़ घुसने की ख़बर देकर फंसे अमिताभ बच्चन, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan ) के बंगले में चमगादड़ घुसा, लोगों ने सोशल मीडिया पर चुटकी ली

401

दुनियाभर में एक्सपर्ट्स कोरोना वायरस(Corona virus) के लिए लिए चमगादड़ को जिम्मेदार बता रहे हैं।  एक्सपर्ट्स के हिसाब से चमगादड़ के जरिये जानलेवा कोरोना वायरस इंसान के शरीर में फैला है। इसी वजह से लोग चमगादड़ से बहुत ज्यादा घबराए हुए हैं।

Advertisement

हालही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan ) के बंगले में चमगादड़ घुस गया।  जिसके बाद वें घबरा गए और उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से लोगों को दी। पर नेटिजन्स ने इस खबर को लेकर भी बच्चन को ट्रोल कर दिया। 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘जूरी के देवियों और सज्जनों, इस घंटे की खबर…ब्रेकिंग न्यूज…क्या आप यकीन करेंगे एक चमगादड़ जलसा में तीसरे फ्लोर पर मेरे कमरे में घुस आया। बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला, कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा।

 

अमिताभ के इसी ट्वीट के बाद ट्रोलर ने बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  एक नेटिजन ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करते हुए लिखा कि, ‘ आपकी मानसिक दशा आजकल ठीक नहीं रहती, व्हाट्सअप कम देखा करो। चमगादड़ से आदमी में कोरोना सीधे नहीं आता, अभिषेक से पूछ लो। वह WHO की साइट देखकर बता देगा। आपके चक्कर में कुछ मूर्ख चमगादड़ मारने लगेंगे। उनकी पर्यावरण में बहुत उपयोगिता है…. ए अभिषेक, इनको सँभालो वहीं कुछ नेटिजन्स ने बच्चन को बेटे अभिषेक बच्चन के नाम से भी ट्रोल किया।  आप भी देखियें कमेंट ……. 

 

यह भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन से लेकर सोनम कपूर तक बॉलीवुड सितारों ऐसे दी रमज़ान की बधाई

 

 

बता दें कि, देश में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस से मुंबई शहर प्रभावित है।  शहर में करीब 5 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से ग्रस्त हैं।  जिसके कारण मुंबई के लोगों में कोरोना महामारी का डर साफ़ -साफ़ देखा जा सकता है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement