Advertisement

सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा- नेपोटिज्म के बीच कैसे सर्वाइव किया? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर पूछे गए सवाल पर दिया ऐसा जवाब

748
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते वंशवाद और खेमेबाजी का काला सच उजागर हो रहा है। फ़िल्मी हस्तियों से लेकर आम तक नेपोटिज्म और गुटबाजी पर निशाना साध रहा है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

Advertisement

लोग सुशांत की मौत के लिए नेपोटिज्म और बुलिंग को जिम्मेदार मान रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स को लगातार ट्रोल किया जा रहे हैं। इसी बीच एक फैंस ने सवाल -जवाब सेशन के दौरान सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) से नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछ लिया। 
हालही में सुष्मिता की वेबसीरीज ‘आर्या’ रिलीज हुई है। वेबसीरीज के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने #ASKAARYA सेशन चलाया था। इसी दौरान एक फैन ने सुष्मिता से पूछा कि, ‘बॉलीवुड में नपोटिज्म के चलते आपने यहां पर कैसे सर्वाइव किया?
इस फैन के सवाल का जवाब देते हुए सुष्मिता सेन ने कहा कि, ‘ मैंने अपनी ऑडियंस पर ही फोकस किया,आप लोग। बतौर एक्टर मैं काम करना जारी रखूंगी जब तक आप लोग मुझे काम करते देखना चाहेंगे, साधारण सी बात। फैंस को सुष्मिता का रिप्लाई काफी पसंद आ रहा है। आप भी देखियें एक्ट्रेस का जवाब …. 

बता दें कि, पिछले दिनों सुष्मिता ने वेबसीरीज ‘आर्या’ से डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू किया है। इस वेबसीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वेबसीरीज में सुष्मिता की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस वेबसीरीज में सुष्मिता पावरफुल लेडी का रोल अदा कर रही हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement