Advertisement

सिद्धार्थ और तारा का मसक्कली 2 गाना देख भड़के ए आर रहमान, कड़े अल्फ़ाज़ों में जताई नाराज़गी

ए.आर. रहमान(A.R. Rahman) को नहीं पसंद आया मसकली गाने का रीमेक, सोशल मीडिया पर जाहिर की नाराजगी

853

अभिषेक बच्चन(Abhishek  और सोनम कपूर पर फिल्माया गया मसकली गीत 11 साल बाद फिर से सुर्ख़ियों में हैं। इस गीत की चर्चा में आने की वजह इसका रीमेक है। गाने का रीमेक लांच होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मसकली गाने के ओरिजिनल कंपोजर ए.आर. रहमान(A.R. Rahman) ने गाने के रीमेक को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की हैं। ए.आर. रहमान ने गाने के रीमेक का दर्द अपनी पोस्ट में बयां किया हैं, उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Advertisement

ए.आर. रहमान ने मसकली 2.0 पर नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पोस्ट लिखी हैं। ए.आर. रहमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘इसे एन्जॉय करिए, 365 दिनों की मेहनत के बाद इसका म्यूजिक निकाला था, कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया, एक गाने को बनाने के पीछे काफी मेहनत लगती है।’ ए.आर. रहमान ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ़ कर दिया कि, वें मसकली गाने के रीमेक से बहुत ज्यादा नाराज हैं।

 

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा और फैंस संग मनाया जन्मदिन का जश्न, देखें इनसाइड तस्वीरें और वीडियो

बता दें कि, 11 साल पहले फिल्म दिल्ली-6 का मसकली गाना सुपरहिट हुआ था।  अब एक बार फिर इस गाने का रीमेक बनाया गया हैं।  मसकली के जफ रिमेक में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रही हैं। इस गाने को आवाज तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने दी हैं। सिद्धार्थ(Siddharth Malhotra) और तारा(Tara Sutaria) के ‘मसकली 2.0’ को सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस गाने को कुछ दिन पहले सिद्धार्थ ने लोगों के सामने पेश किया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement