Advertisement

तारा सुतारिया और आदर जैन के अफ़ेयर को लेकर आदर की मां ने किया बड़ा खुलासा

तारा सूतारिया (Tara Sutaria) अपनी अदाकारी के साथ वर्तमान में अपने की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तारा सुतारिया एक्‍ट्रेस करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन (Adar Jain) के साथ रिलेनशिप में हैं।

799

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस तारा सूतारिया (Tara Sutaria) अपनी अदाकारी के साथ वर्तमान में अपने की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तारा सुतारिया एक्‍ट्रेस करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन (Adar Jain) के साथ रिलेनशिप में हैं। दरअसल, इस कथित रोमांटिक कपल के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। गौरतलब है कि यह दोनों अरमान-अनीशा की शादी में एक साथ झूमते हुए नजर आए थे। ऐसे में इनके अफेयर की खबरों पर अब आदर की मां ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें क्‍या कहा उन्‍होंने..

Advertisement

मुंबई मिरर को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में रीमा जैन से जब बेटे आदर और तारा के अफेयर और उनकी शादी को पूछा गया तो उन्‍होंने बेबाकी के साथ अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ‘नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं हैं। वे दोनों अभी यंग हैं। हम आगे देखेंगे कि क्या होता है। अभी उन्हें अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने दें और काम करने दें।’ वहीं इसके साथ जब दोनों के रिश्‍ते की रजामंदी को लेकर परिवार के फैसले पर पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, ‘जिसको भी हमारा बेटा प्यार करेगा हम उसे पसंद करेंगे।’

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ पर जमकर भड़का ये एक्टर, आरती के बारे मे कह दिया कुछ ऐसा)

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में वह एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आईं थीं, जिसमें उनके अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में तारा और सिद्धार्थ के साथ एक्टर रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement