Advertisement

आलिया ने फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाएं गंभीर आरोप, जानकर हैरान हो जाएंगे आप 

आलिया(Aaliya) ने एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

568

पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पूर्व पत्नी आलिया(Aaliya) तलाक को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं अब तलाक लेने के बाद भी आरोप -प्रत्यारोप का सिलसिला थमते नजर नहीं आ रहा है। एक बार फिर आलिया ने नवाज पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

Advertisement

आलिया ने नवाज को गैरजिम्मेदार पिता, पत्नी के प्रति अपमानजनक व्यवहार और शारीरिक हिंसा जैसी घटनाओं का खुलासा कर सबको हैरान कर दिया। हालही में आलिया ने डीएनए को एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में आलिया ने नवाज को लेकर खुलकर बातचीत की हैं। वहीं आलिया ने नवाज के भाई शमास पर झूठी बातें फ़ैलाने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने यह भी खुलासे इन सबके चलते उन्हें गर्भावस्था के दौरान कई कठनाइयां उठानी पड़ी थी। 

 आलिया ने बताया कि, ‘हमने साथ रहना शुरू कर दिया था। उनके भाई शमास भी हमारे साथ रहते थे। उन्होंने और मैंने एक फिल्म में साथ में किया था। बाद में हम दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। हमारी यात्रा तब शुरू हुई थी। शादी के बाद यह प्यार खत्म होने लगा। शुरुआत से ही प्रोब्लेम्स थी। मुझे लगा धीरे -धीरे सब बंद हो जाएगा। लेकिन 15 -16 साल बाद यह मानसिक यातनाएं बढ़ने लगी। 
उन्होंने नवाज पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘मुझे आज भी याद है, जब हम एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी करने वाले थे। उस दौरान वे किसी और के साथ पहले से ही रिलेशन में थे। हम शादी से पहले और बाद में बहुत ज्यादा लड़ते थे। वहीं आलिया ने गर्भावस्था के दौरान हुई परेशानियों का भी जिक्र किया है। 
 
आलिया ने बताया कि, ‘मुझे चेकअप के लिए खुद कार ड्राइव कर डॉक्टर के पास जाना पड़ता था। मुझे मेरे डॉक्टर पागल बोलते थे। क्योंकि मैं अकेली महिला जो प्रसव के दौरान अकेली आई थी। मेरी प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और नवाज और उनके मां-बाप वहां थे, जब मैं दर्द में थी। तब मेरे पति मेरे साथ नहीं थे। वह कॉल पर अपने प्रेमिका के साथ व्यस्त थे। मुझे यह ऐसे पता चला क्योंकि उस समय तब फोन के बिल के साथ कॉल डीटेल भी मिला करता था’।

Advertisement