होम » टीवी » पत्नी संजीदा शेख से अलग होने की खबरों पर टीवी एक्टर आमिर अली ने तोड़ी चुप्‍पी, कह दिया कुछ ऐसा

Advertisement

पत्नी संजीदा शेख से अलग होने की खबरों पर टीवी एक्टर आमिर अली ने तोड़ी चुप्‍पी, कह दिया कुछ ऐसा

संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) हाल ही में खबरों में आ गए हैं। बता दें, इस रोमांटिक कपल के खबरों की वजह कोई टीवी सीरियल नहीं बल्‍कि उनकी शादीशुदा जिंदगी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वर्तमान में इन दोनों के रिश्‍तों में कुछ दूरियां आ गई हैं।

366

टीवी की खूबसूरत जोड़ी संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और आमिर अली (Aamir Ali) हाल ही में खबरों में आ गए हैं। बता दें, इस रोमांटिक कपल के खबरों की वजह कोई टीवी सीरियल नहीं बल्‍कि उनकी शादीशुदा जिंदगी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वर्तमान में इन दोनों के रिश्‍तों में कुछ दूरियां आ गई हैं। आठ साल पहले लव मैरिज के जरिए एक दूसरे से शादी बंधन में बंधे कपल अब अलग होने के करीब हैं। हालांकि अब इन खबरों पर आमिर अली (Aamir Ali) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जानें क्‍या कहा एक्‍टर ने..

Advertisement

स्‍पॉटबॉय से बात करते हुए पत्‍नी संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) से अलग होने की खबरों को आमिर अली ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्‍होंने इस बारे में बोलते हुए कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं है। हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।’ खबरों की मानें तो संजीदा शेख और आमिर अली की एक चार महीने की बेटी है। उनकी बेटी सरोगेसी के जरिये हुई है। हालांकि वहीं कुछ लोग इसको अफवाह बता रहे हैं। बता दें, संजीदा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज लिखा, ‘मैं अपनी प्राइवेसी और पर्सनल लाइफ को तवज्जो देती हूं।’

View this post on Instagram

LIFE IS ABOUT CREATING YOURSELF 💝

A post shared by Sanjeeda Shaikh 🧿 (@iamsanjeeda) on

(यह भी पढ़ें : नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी तय, देखें शादी का कार्ड और जानें कब लेंगे दोनों 7 फेरे)

गौरतलब है कि दोनों एक दूसरे को डेट करने के बाद मार्च 2012 में शादी की थी। दोनों ‘क्या दिल में है’, ‘लव का है इंतजार’ जैसे कई टीवी शोज में एक साथ काम कर चुके हैं। गौरतलब है कि दोनों रियलिटी शो ‘नच बलिए सीजन तीन’ में भी नजर आए थे। जहां दोनों इस सीजन के विजेता रहे थे। संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) आखिरी बार साल 2017 में ‘लव का है इंतजार’ सीरियल में नजर आई थीं। वहीं आमिर अली आखिरी बार ‘नवरंगी रे’ सीरियल में दिखे थे।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो