Advertisement

25 सालों तक साथ देने वाले साथी के अंतिम संस्कार में भावुक हुए आमिर, तस्वीरें देख आपकी आंखे भी नम हो जाएंगी

आमिर खान(Aamir Khan) पत्नी किरण राव के साथ अपने असिटेंट आमोस पॉल(Amos paul) के अंतिम दर्शन के लिए शमशान घाट पहुंचे

5,429

फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है। पिछले 15 दिनों के भीतर बॉलीवुड के लिए कई  दुखद खबर सामने आई है।  एक्टर इरफ़ान खान(Irrfan khan) और ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के निधन के बाद बॉलीवुड के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान(Aamir Khan ) के असिस्टेंट आमोस पॉल(Amos paul) का निधन हो गया है। पिछले 25 सालों से आमोस अभिनेता आमिर खान को असिस्ट कर रहे थें।  

 

Advertisement

बता दें कि, मंगलवार की सुबह आमोस का हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद आमिर ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती भी कराया था। पर अफसोस आमोस हमारे बीच नहीं रहें। आमोस के निधन के बाद आमिर खान अपनी पत्नी किरण के साथ उनके अंतिम दर्शन के लिए भी पहुंचे थें। आमिर के अलावा अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने भी आमोस के अंतिम दर्शन किये । आमोस ने रानी मुखर्जी को कभी काफी वर्षों तक असिस्ट किया था। आमोस का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवडी स्थित श्मशान घाट में किया गया।

 

pic credit-NDTV

 

यह भी पढ़ें-आमिर खान ने ग़रीबों को आटे के साथ दिए 15 हज़ार? सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वाहवाही

 

बता दें कि, ‘आमिर खान के लिए आमोस एक असिस्टेंट से बढ़कर थें । आमिर खान ने आमोस को हमेशा अपने घर का सदस्य समझा। कुछ दिन पहले ही आमोस दादा बने थें । आमिर के एक करीबी मित्र ने बताया कि, ‘आमोस दिल के अच्छे और साधरण इंसान थें । मेहनती होने के साथ -साथ आमोस एक जिंदादिल इंसान भी थें ।  उन्हें कोई बीमारी भी नहीं थी। उनका ऐसे चले जाना बहुत दुखद है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement