Advertisement

आमिर खान ने दिखाई ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पहली झलक, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

साल 2019 के अंत में आमिर खान (Aamir Khan) ने एक ज़ोरदार धमाका करते हुए 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का लोगो रिलीज कर दिया है!

592

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का लोगो साझा किया है जो क्रिसमस 2020 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वीडियो की शुरुआत एक सुखदायक धुन और डायलॉग “क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम” के साथ होती है और इसी के साथ फिल्म के लोगो का खुलासा होता है।

Advertisement

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया पर इसी डायलॉग के साथ फ़िल्म का लोगो शेयर किया है। इससे पहले, आमिर खान की मां ज़ीनत हुसैन ने मुहूर्त क्लैप बजाकर फ़िल्म को शूटिंग की शुरुआत की थी क्योंकि यह अभिनेता के लिए सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। देखें लाल सिंह चड्ढा का लोगो।

फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह से शुरू हो चुकी है और इसे भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फ़िल्माया जाएगा। सुपरस्टार इस फ़िल्म में एक पंजाबी की भूमिका निभा रहे हैं। जिसके लिए वह शारीरिक ट्रांस्फोर्मेशन से भी गुज़र रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान पहनेंगे बेहद शानदार कड़ा]

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Advertisement