Advertisement

आटे मे छुपाकर गरीबों को 15 हज़ार रुपये देने वाली बात पर बोले आमिर, किया बड़ा खुलासा

लॉकडाउन में बॉलीवुड कलाकार गरीबों की जमकर मदद कर रहे हैं।शाहरुख खान (shahrukh khan ) और सलमान खान (salman khan) के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे आए दिन कुछ ना कुछ देते रहते हैं।

351

लॉकडाउन में बॉलीवुड कलाकार गरीबों की जमकर मदद कर रहे हैं।शाहरुख खान (shahrukh khan ) और सलमान खान (salman khan) के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे आए दिन कुछ ना कुछ देते रहते हैं। इसी बीच आमिर खान (aamir khan) को लेकर एक खबर वायरल ह गई थी कि उन्होने आटे मे छुपाकर 15 हज़ार रुपये गरीबों को दिये। ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। आमिर के फैंस इस बात से खूब खुश भी हुए। उन्होने अपने चहेते कलाकार की जमकर वाहवाही भी की। हालांकि अब खुद आमिर ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Advertisement

पिछले कुछ दिनों से मीडिया आमिर से जानना चाह रहा था कि क्या उन्होने ये नेक काम किया है? अब आमिर ने ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये इस बात का जवाब दिया। उन्होने बताया, मैं वो इंसान नहीं हूं जिसने आटे के पैकेट में पैसे रखे थे. यह या तो पूरी तरह झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात को बताना नहीं चाहते।

आमिर खान ने अपने ट्वीट में कुछ इस तरह लिखा, “गाइज, मैं वो इंसान नहीं हूं, जिसने आटे की बोरी में पैसे रखे थे। यह या तो पूरी तरह से झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। सुरक्षित रहें।” देखें आमिर का ट्वीट।

बता दें कि टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि किसी ने आटे के पैकेट मे 15 हज़ार रुपये रखकर बड़ी अकलमंदी से ज़रूरतमंदों की मदद की थी। फिर सोशल मीडिया पर आमिर खान ने ऐसा करने की खबरें देखते ही देखते वायरल हो गई थीं।

आपको बताते चलें, आमिर खान वैसे तो सोशल कामों मे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। लेकिन कभी इसका दिखावा करते नज़र नहीं आते। शायद यही वजह है कि ऐसी अनोखी मदद की खबर सुनते ही हर किसी के दिमाग मे उनका अक्स उभर गया।

[यह भी पढ़ें:पाकिस्तानी मीडिया ने आमिर खान के बारे में चला दी ऐसी खबर, अब ट्रोलर्स ने कर दिया है बुरा हाल]

खैर आमिर के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. फिल्म से आमिर के लुक तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आमिर खान की यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Advertisement