होम » समाचार » आमिर की बेटी इरा ने बीएफ मिशाल के संग अपना रिश्ता किया जगज़ाहिर, दिया बेबाक बयान

Advertisement

आमिर की बेटी इरा ने बीएफ मिशाल के संग अपना रिश्ता किया जगज़ाहिर, दिया बेबाक बयान

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्‍सर सोशल मीडिया पोस्‍ट और अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं। इरा को लेकर यह किसी से छिपा नहीं है कि वह अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

95

बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्‍सर सोशल मीडिया पोस्‍ट और अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं। इरा को लेकर यह किसी से छिपा नहीं है कि वह अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। गौरतलब कै कि समय पहले ही उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी कुछ तस्‍वीरों और वीडियो शेयर किए थे। ऐसे में अब इरा खान ने अपने रिश्‍ते पर खुलकर बात की है। जानिए क्‍या कहा इरा खान ने..

Advertisement

न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए इरा खान कहा, ‘मैं इसके बारे में खुलने की कोशिश नहीं कर रही थी। मैं वहीं पोस्ट कर रही थी, जो मुझे पोस्ट करने जैसा लगा। मैं कोशिश करती हूं कि मैं अपने अकाउंट को रियल रखूं और यही मैंने पोस्ट करने के दौरान फील किया और इसलिए मैंने इसे पोस्ट किया।’

इसके साथ ही आमिर की बेटी ने आगे बताते कहा, ‘ये बात आप पर निर्भर करती है कि आप किस तरह के इंसान हैं। यदि आपको लगता है कि उस बारे में कुछ नहीं छुपाना चाहिए, तो आपको नहीं छुपाना चाहिए। यदि आपका ऐसा नहीं करने का मन हैं, तो न करें। मैं बताने की कोशिश नहीं कर रही थी और ना ही मैं कुछ भी छिपाने की कोशिश रही थी।’

(यह भी पढ़ें : रणवीर ने किया कपिल की बेटी की तस्‍वीर पर कमेंट, लोगों ने कहा- “आप कब देंगे खुशखबरी”)

गौरतलब है कि कुछ पहले ही इरा अपनी रिलेशनशिप के दो साल पूरे होने पर जश्‍न मनाया था और मिशाल के साथ अपनी खूबसूरत तस्‍वीर फैंस के साथ पोस्‍ट की थी। बता दें, इरा खान (Ira Khan) को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसलिए वह फिल्म मेकिंग में अपना करियर बना रही हैं। इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वह ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित है। इस नाटक का नाम यूरिपिड्स मेडिया है।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो