Advertisement

लालसिंह चड्ढा के बाद बॉलीवुड के इस खान के साथ नज़र आएंगे आमिर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) फिलहाल लालसिंह चड्ढा की शूटिंग मे व्यस्त हैं। आमिर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेकरारी से इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच एक और ऐसी खबर सामने आ रही है

1,989

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) फिलहाल लालसिंह चड्ढा (laalsingh chaddha) की शूटिंग मे व्यस्त हैं। आमिर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेकरारी से इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच एक और ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसके बारे मे जानकार आमिर के फैंस ख़ुशी से झूम उठेंगे। खबरों के अनुसार आमिर साउथ की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेदा की रिमेक मे नज़र आएंगे। आमिर संग इस फिल्म मे सैफ अली खान भी नज़र आएंगे।

Advertisement

जी हां आमिर खान और सैफ अली खान फिर साथ काम करने वाले हैं। पहले खबर थी कि आमिर खान मशहूर तमिल फिल्म विक्रम वेदा मे नज़र आएंगे। लेकिन अब इस फिल्म से सैफ अली खान का नाम भी जुड़ गया है। सूत्रों के अनुसार विक्रम वेदा कि हिंदी रिमेक कि शूटिंग अगले साल अप्रैल मे शुरू कि जाएगी। 3 महीनों के अंदर शूटिंग पूरी करने कि योजना भी बनाई जा रही है।

विक्रम वेदा की हिंदी रिमेक मे आमिर खान एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। तो सैफ अली खान एक पुलिस अफ़सर का किरदार निभाएंगे।

[यह भी पढ़ें:लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान पहनेंगे बेहद शानदार कड़ा]

आमिर के लालसिंह चड्ढा की बात की जाए तो ये विदेशी फिल्म फॉरेस्ट गंप की रिमेक है। फिल्म को अदवैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में हैं। तो सैफ की फिल्मों की बात की जाए तो बीते शुक्रवार उनकी लाल कप्तान फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म मे सैफ की भूमिका की सराहना हो रही है। हालांकि दर्शकों मे फिल्म को लेकर अधिक उत्साह नज़र नहीं आ रहा है। सैफ ने इस फिल्म मे नागा साधु का किरदार निभाया है।

Advertisement