Advertisement

आमिर खान की बेटी इरा और बीएफ मिशाल के रिश्ते में आई दरार, इस वजह से हुआ ब्रेकअप?

आमिर खान(Aamir Khan) की बेटी इरा खान(Ira Khan) का बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी(Mishaal Kirpalani) के साथ रिश्ते का अंत हुआ.

539
आमिर खान(Aamir Khan)  की बेटी इरा खान(Ira Khan) अपने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी(Mishaal Kirpalani i) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। पिछले दो साल से दोनों एक -दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालही में दोनों का रिश्ता सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसकी मुख्य वजह दोनों के बीच रिश्ते में बढ़ती खटास है। अब खबर आ रही है कि, इरा और मिशाल का ब्रेक अप हो गया है।  

Advertisement

 
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक इरा और मिशाल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। दोनों का रिश्ता का मुश्किल दौर से गुजर रहा है।  खबरों की माने तो, अब दोनों ने एक -दूसरे के साथ मिलना बंद कर दिया और अब इनके रिश्ते में दरार पड़ चुकी है। ब्रेकअप की वजह इरा खान को बताया जा रहा है।  क्योंकि इरा अब अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं।  

 

इरा खान निर्देशक रीमा कागती को उनकी अगली फिल्म में उन्हें असिस्ट कर रही हैं।  इस फिल्म में मुख्य भूमिका में विजय वर्मा, गुलशा दवैया, सोहम शाह और सोनाक्षी सिन्हा नजर आयेंगे। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

 

यह भी पढ़ें- आमिर खान संग शादी और संजय दत्त के साथ अफ़ेयर पर प्रीति जिंटा ने तोड़ी चुप्पी

 
बता दें कि, पिछले दो साल से इरा और मिशाल रिलेशनशिप में थे। दोनों तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर अपना प्यार दुनिया के सामने खूब दर्शाते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अपना प्यार दर्शाते हैं।  ब्रेकअप के बाद इरा अपने डायरेक्शन और मिशाल अपने म्यूजिशियन के करियर पर फोकस कर रहे हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement