Advertisement

आमिर खान की मां की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, कल एक्टर के कई स्टाफ मेंबर पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव 

आमिर खान(Aamir Khan) की मां की कोरोना रिपोर्ट का आया ये नतीजा

1,371

कल बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान(Aamir Khan) के घर में उनके 7 स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद आमिर के घर के सारे सदस्य का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। वहीं एक्टर ने कल बताया था कि, उनके बीवी-बच्चों का कोरोना टेस्ट नेगटिव आया। पर आमिर खान अपनी मां के टेस्ट को लेकर चिंतित थे, क्योंकि उनकी मां का कोरोना टेस्ट होना बाकि था। वहीं अब उनकी मां का कोरोना टेस्ट भी नेगेटिव आया है। इसकी जानकारी खुद सुपरस्टार आमिर खान ने दी है। 

Advertisement

आमिर खान ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से जानकारी देते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘मेरी अम्मी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। आप सभी की दुआओं का शुक्रिया, प्यार’। हालांकि यह सुखद खबर है कि आमिर खान की माताजी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया। क्योंकि इस जानलेवा वायरस का सबसे ज्यादा शिकार बच्चे और बूढ़े ही हो रहे हैं। आप भी देखियें आमिर का ट्वीट……

 वहीं कल एक्टर ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है।  बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं। मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं। वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं। साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं।

 

 

उन्होंने आगे बताया था कि, ‘हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा। वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले। जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है। उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं’।

Advertisement