Advertisement

बिग बॉस 13: कृष्णा ने आरती को दिया सरप्राइज़, देखें भाई के लिए कैसे फूट फूटकर रोई बहन

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बिग बॉस ने घरवालो के ख्वाहिश को पूरा करते हुए उन्हे उनके परिवार के एक सदस्य से मिलवाया।

1,278

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को शुरू हुए चार महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। इतने दिनो तक अपने परिवार से दूर जाहिर सी बात है कंटेस्टंट को उनकी याद तो आती ही होगी। ऐसे में बिग बॉस ने घरवालो के ख्वाहिश को पूरा करते हुए उन्हे उनके परिवार के एक सदस्य से मिलवाया। वहीं आरती सिंह (Aarti Singh) के भाई कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने भी शो में एंट्री की। भाई को देख आरती बेहद भावुक हो गईं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जहां कंटेस्टंट के घरवाले शो में एंट्री कर रहे हैं। वहीं जैसे ही कृष्णा शो में आते हैं आरती उन्हें देख खुद को रोक नहीं पाती हैं और उन्हें गले लगाकर खूब रोती हैं। बहन को इस तरह से रोता देख कृष्णा भी भावुक हो जाते हैं और आरती के खेल की जमकर तारीफ करते हैं।

View this post on Instagram

#family #task @bigboss_khabari_13

A post shared by Bigboss 13 (@bigboss_khabari_13) on

वह आरती से कहते हैं “मेरा सबसे बड़ा प्राउड मोमेंट पता है क्या है, जब किसी ने कहा वो देखो आरती का भाई है। तूने बहुत अच्छा खेला है। तूने अपने आत्म सम्मा बनाए रखा है।  मुझे तुझपर गर्व है।” इसके बाद दोनो एक दूसरे को गले से लगकाकर रोते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पारस ने किस किया तो जमकर भड़कीं माहिरा, जवाब मिला- “मज़े लेती है…”]

बता दें कि शो में कृष्णा के अलावा माहिरा शर्मा की मां और शहनाज गिल के पिता भी नज़र आएंगे। जहां माहिरा की मां ने पारस छाबड़ा को नसीहत देंगी, वहीं शहनाज के पिता भी शहनाज को पारस के खिलाफ करते दिखाई देंगें। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बलल के साथ बने रहें।

Advertisement