Advertisement

‘आशिकी’ एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने खोली बॉलीवुड की पोल, आउटसाइडर्स होने का चुकाना पड़ता है खामियाजा 

अनु अग्रवाल(Anu Aggarwal) ने बताई बॉलीवुड में आउटसाइडर्स की स्थिति, ऐसा होता है बर्ताव 

1,635

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड का काला कुछ रोजाना उजागर हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ भेदभाव और बुरा बर्ताव होने का आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच आशिकी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल(Anu Aggarwal) ने भी फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ होने वाले बुरे व्यवहार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। अनु ने अपने शुरूआती दिनों का दर्द बयां किया है। 

Advertisement

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अनु ने बॉलीवुड की पोल खोलते हुए बताया कि, ‘क्या कहा जाये। सफलता के नतीजे उन्हें भी भुगतने पड़े थे। सफलता से लोगों को जलन होने लगती है और वो आपको बुरी तरह ट्रीट करने लगते हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि लोगों को कैसे ट्रीट किया जाये। 

उन्होंने आगे कहा कि, ‘वह एक आउटसाइडर की बॉलिवुड जर्नी में सुशांत सिंह राजपूत से रिलेट कर सकती हैं। मैं भी इंडस्ट्री के बहार से हूं, इसलिए मैं खुदको सुशांत से रिलेट कर सकती हूं। आपको इंडस्ट्री में आउटसाइडर की तरह ट्रीट किया जाता है। मैं समझती हूं कि आप यंग एज पर फेवर भी नहीं मांग सकते क्योंकि तब आपको बदले में कुछ और देना होगा’।

यह भी पढ़ें- फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए बुरी तरह ट्रोल हुए अर्जुन कपूर, फैंस का दावा- ‘सुशांत को किया गया था रिप्लेस’

बता दें कि, ‘साल 1991 में अनु अग्रवाल ने अभिनेता रॉय के साथ सुपरहिट मूवी ‘आशिकी’ के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म ने रातों रात अनु को स्टार बना दिया था। अनु ने आशिकी के अलावा कई फिल्मों में काम किया है। जिनमें  ‘गजब तमाशा’, ‘किंग अंकल’, ‘खलनायिका’, ‘जनम कुंडली’, ‘रिटर्न ऑफ ज्वेल थीफ’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं।  

Advertisement