Advertisement

नागिन एक्ट्रेस आशका गोरडिया की बीच पिक्स ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, देखते रह जाएंगे आप भी

टीवी की खलनायिका आशका गोरडिया (Aashka Goradia) के हुस्न के लाखों दीवाने हैं। हो भी क्यों ना! आखिरकार इनकी आंखें हैं हीं इतनी मदहोश कर देने वाली।

1,537

टीवी की खलनायिका आशका गोरडिया (Aashka Goradia) के हुस्न के लाखों दीवाने हैं। हो भी क्यों ना! आखिरकार इनकी आंखें हैं हीं इतनी मदहोश कर देने वाली। की हर कोई इसमे डूबने की चाहत रखता है। आशका सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। ये आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर आशका ने सोशल मीडिया पर बीच पिक्स शेयर किए हैं। आइये इन पर नज़र डालते हैं।

Advertisement

आशका गोरडिया की तसवीरों ने मचाई सनसनी

रंग दे तू मोहे गेरुआ

आशका की इन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। गेरुए रंग के खूबसूरत और आकर्षक ड्रेस मे आशका और भी खूबसूरत लग रही हैं।

गोवा वाले बीच पे

आशका लॉकडाउन मे गोवा के बीच का मज़ा ले रही हैं। समंदर किनारे वो और भी हसीन लग रही हैं।

मर्मेड सी सुंदर

आशका अपनी इन तस्वीरों मे समंदर किनारे आई किसी मर्मेड से सुंदर लग रही हैं। हैं ना ?

गजब की अदाएं

आशका की अदाएं बेहद कातिलाना हैं। उनकी अदाओं की लाखों दीवाने हैं। इस तस्वीर को देख आप भी इनके हुस्न के कायल हो जाएंगे।

तेरे चेहरे से नज़र नहीं हटती

आशका हैं ही इतनी खूबसूरत की उनके चेहरे से नज़रें हटा पाना कोई आसान टास्क नहीं है। आप भी इन तस्वीरों से नज़रें नहीं हटा पाएंगे।

[यह भी पढ़ें:समंदर किनारे बिकिनी में क़हर ढाती नज़र आईं दिशा पटानी, तस्वीर देख दंग हो गया हर कोई]

बता दें, आशका ने टीवी पर साल 2002 मे अचानक 37 साल बाद से डेब्यू किया था।  आशका ने कुसुम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, सिदूर तेरे नाम का, लागि तुझसे लगन, विरुद्ध, चरत का वीर पुत्र महाराना प्रताप, नागिन और नागिन 2 मे काम किया। आपको आशका की ये तस्वीरें कैसी लगीं आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल अपर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement