Advertisement

‘भाभीजी घर पर हैं’ के एक्टर आसिफ़ शेख़ ने अपने फ़ैंस से की ख़ास अपील, देखें ये वीडियो

टीवी के चर्च‍ित सीरियल "भाभी जी घर पर हैं" के मशहूर एक्‍टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने लोगों से कोविड-19 (COVID-19) से बचने और घर में सुरक्षित रहने की अपील की है।

456

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते राज्‍य और केंद्र सरकारों के साथ बॉलीवुड सितारे भी लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। बता दें, अब टीवी के चर्च‍ित सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) के मशहूर एक्‍टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने लोगों से कोविड-19 (COVID-19) से बचने और घर में सुरक्षित रहने की अपील की है। जानें क्‍या कहा एक्‍टर ने…

Advertisement

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी से सभी को कायल बना चुके एक्‍टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो पोस्‍ट कर घर में रहने की अपील की है। वीडियो शेयर कर एक्‍टर ने कहा, “मेरी आप सभी से यह गुजारिश है कि जितना हो सके आप घर में रहने की कोशिश करें। प्‍लीज आप सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करें और भीड़ वाले इलाके में जाने से बचें। क्‍योंकि अगर आप घर में हैं तो तो कोरोना घर के बाहर है। कृपया सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें।”

(यह भी पढ़ें : ऋतिक, दीपिका और जाह्नवी समेत इन सितारों ने जनता कर्फ्यू में बजाई थाली और ताली, देखें तस्‍वीरें)

बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के अब तक 429 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 8 लोगों की मौत हुई। ऐसे में केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है कि लॉकडाउन वाले स्थानों पर इसका कड़ाई से पालन कराएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी दोबारा अपील की है कि लॉकडाउन को लोग गंभीरता से लें। संक्रमण के खतरे की वजह से 25 राज्यों के 75 जिले 31 मार्च तक लॉकडाउन हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement