Advertisement

गोविंदा की भांजी को लगता है वो शादी के लिए तैयार है, आरती ने शादी को लेकर ये क्या कह दिया!

बिगबॉस -13(big boss-13) कंटेस्टेंट आरती सिंह(Arti singh) ने किया शादी के प्लान के बारे में खुलासा 

536

रियलिटी शो बिगबॉस -13(big boss-13) के कंटेस्टेंट सोशल मीडिया(Social Media) पर बहुत एक्टिव नजर आ रहे हैं। वें सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। इस दौरान वें फैंस के साथ दिल खोलकर बातें कर रहे हैं। हालही में बिगबॉस प्रतियोगी आरती सिंह(Arti singh) ने इंस्टाग्राम लाइव चैट के माध्यम से बॉलीवुड वेबसाइट स्पॉटबॉय को इंटरव्यू दिया है।  इस इंटरव्यू में आरती सिंह ने अपने फिटनेस, सोशल मीडिया, घर के काम से लेकर अपने वेडिंग प्लान तक के बारे में खुलकर बात की हैं।

Advertisement

आरती से जब शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो, आरती ने कहा कि, ‘मेरे परिवार वाले भी मुझे सेटल डाउन होते हुए देखना चाहते हैं। वहीं इसके अलावा आरती से कई और सवाल पूछे गए। जिसका जवाब आरती ने बिंदास दिया।

View this post on Instagram

???? ???? ? ?????.! ??

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

 

हालही में सोशल मीडिया पर आरती सिंह की फिटनेस ने सबका ध्यान आकर्षित किया था। जब आरती सिंह से उनकी फिटनेस को लेकर सवाल पूछा गया तो, आरती ने जवाब दिया कि, ‘मैं लॉकडाउन में अकेली रह रही हूं।  इसी वजह खाने बनाने से लेकर साफ़ -सफाई तक के सारे काम मुझे खुद करने पड़ते हैं। मैं हक़ीक़त में फिट रहने के लिए बहुत मेहनत कर रही हूं। इससे पहले भी मैंने कई बार वजन कम किया है।

 

आरती से आगे पूछा गया कि क्या आप बिगबॉस के घर में भी वर्कआउट करते थे ? उन्होंने जवाब दिया कि, ‘शुरुआत में सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा वर्कआउट करते थे। उन्हें देखने के बाद कई कंटेस्टेंट ने वर्कआउट करना शुरू कर दिया। शुरू -शुरू में जोश था,  पर सिद्धार्थ और असीम को छोड़कर आखिर तक किसीने वर्कआउट नहीं किया।

वहीं आरती से सोशल मीडिया को लेकर भी सवाल पूछा गया।  उन्होंने कहा, ‘लॉकडाउन में लोगों के पास सोशल मीडिया पर वक़्त काटने के सिवा कोई विकल्प भी नहीं है’।

आरती से वर्तमान लॉकडाउन की स्थिति और बिगबॉस के घर को भी लेकर सवाल पूछा गया। आरती ने कहा कि, ‘बिगबॉस के घर में ज्यादा चुनौतियां थी, मुझे बिगबॉस के घर में ‘लौ’ महसूस होता था। अपने घर पर आप फ़ोन उठाकर किसीसे भी बात करने के लिए आजाद है।

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में बिग बॉस विजेता ने रचाई शादी, वीडियो में देखें कैसे छत पर लिए 7 फेरे

 

आरती से बिगबॉस के अन्य कंटेस्टेंट से उनके रिश्ते के बारे में जब सवाल पूछा गया । उन्होंने कहा कि, ‘मैं सबसे बात करती हूं, मेरा घर अंदर किसीके साथ झगड़ा नहीं था, मेरे संपर्क में सभी लोग है। वहीं हमने घर से बाहर निकलने के बाद ‘गेट-टूगेदर’ भी किया था। मेरा कभी भी घर के अंदर किसीके साथ ऐसा नहीं हुआ कि बाहर निकलकर मैं उनसे बात या मिल ना पाऊँ।बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement