Advertisement

‘क्वाथा’ के लिए मिक्स मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहे हैं आयुष शर्मा

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी आने वाली फिल्म 'क्वाथा' के लिए इन दिनों जमकर तैयारियां कर रहे हैं।

210

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी आने वाली फिल्म ‘क्वाथा’ के लिए इन दिनों जमकर तैयारियां कर रहे हैं। ताकि दर्शकों को ये फिल्म रियलिस्टिक और रिलेटेबल लगे। अभिनेता आयुष शर्मा इस फिल्म में आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे और इसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Advertisement

चाहें वो सही मैनरिज़्म हो या वर्कआउट करके सही लुक पाना, ऐसा कुछ भी नहीं है जो अभिनेता अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए ना कर रहे हों। अब सुनने में आया है कि आयुष इस फिल्म में अपने एक्शन सीन्स को बिना किसी गलती और वास्तविक बनाने के लिए मिक्स मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। अभिनेता नियमित रूप से अपने एमएमए क्लासेस के लिए जा रहे हैं। यही नहीं काम के घंटों के बाद भी वो अभ्यास में जुटे रहते हैं। फिलहाल वो टाइगर श्रॉफ वाले जिम में ट्रेनिंग ले रहे हैं।

(यह भी पढ़ें:जब आयुष्मान के सामने साड़ी का पल्लू ओढ़ कर ‘ड्रीम गर्ल’ अवतार में आया उनका फैन)

इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, “मिक्स मार्शल आर्ट्स के लिए अनुशासन और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है और मैं अपने किरदार के लिए वो सब करना चाहता हूँ जो जरुरी है।मेरा किरदार एक आर्मी ऑफिसर का है जो एक अनुशासित आदमी है, वो निडर है और एक योद्धा की तरह लड़ता है। मिक्स मार्शल आर्ट्स मुझे एक्शन और अनुशासन को बेहतर ढंग से समझने में मदद कर रहा है।”

बता दें, आयुष शर्मा फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि यह फिल्म बॉलीवुड पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी। शायद यही वजह है कि वो अबकी बार ख़ूब मेहनत कर रहे हैं।

Advertisement