होम » बॉक्स ऑफिस » आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ ने वीकेंड में की धमाकेदार कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

Advertisement

आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ ने वीकेंड में की धमाकेदार कमाई, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Aayushmann Khurrana) अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'बाला (Bala)' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। । वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अपना जलवा कायम किया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि वीकेंड पर फिल्म ने क्या कमाल किया है?

255

आयुष्मान खुराना (Aayushmann Khurrana) अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘बाला (Bala)’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में गंभीर विषय को  हास्य व्यंग के स्वरूप में बड़ी ही सहजता के साथ परोसा गया है। मनोरंजन और संदेश से भरपूर यह फिल्म लोगों को बांधे रखने में कामयाब हुई है। फिल्मो को लेकर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अपना जलवा कायम किया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि वीकेंड पर फिल्म ने क्या कमाल किया है?

Advertisement

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन 17 करोड़ 50 लाख की कमाई की है। इस तरह से फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं बाकि दिनों की कमाई पर नज़र डाला जाए तो पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 9 करोड़ 50 लाख से अपनी कमाई का खाता खोला था। इसके बाद शनिवार को कमाई की रफ्तार ने इतनी तेजी पकड़ी की यह आंकड़ा सीधे 15 करोड़ पर पहुंच गया। इस तरह से फिल्म की कुल कमाई  अबतक 42 करोड़ तक पहुंच गई है।

[यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ का ‘ना गोरिये’ गाना सुनते ही थिरकने लगेंगे आपके पैर, देखें वीडियो]

वहीं फिल्म में अदाकारी की बात की जाए तो आयुष्मान ने बाला में एक बार फिर हटके किरादार निभाया है, जो लोगों के दिल में उतर रहा है। तो  भूमि पेडनेकर ने भी काले रंग के कारण ताने खाने वाली लड़की का किरदार निभाकर लोगों को एक अच्छा संदेश देती है। यामि गौतम भी टिकटॉक गर्ल की भूमिका में जंच रही है। इसके अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफ़री, सीमा पाहवा जैसे कलाकार ने भी अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी है। निर्देशक अमर कौशिक ने शानदार तरीके से उन्होने फिल्म का निर्देशन किया है।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो