होम » समाचार » आयुष्मान खुराना ने 'ड्रीम गर्ल' बन किया सोलह श्रृंगार, देखें वीडियो

Advertisement

‘ड्रीम गर्ल’ बनने के लिए कुछ यूं सोलह श्रृंगार कर रहे आयुष्मान खुराना, वीडियो हो रहा वायरल

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के राधा, सीता, द्रौपदी और कभी पूजा के किरदार को देखते रह जाएंगे आप..।

28

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हर बार की तरह इस बार भी एक नई और जरा हटके फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। अपनी दमदार एक्‍टिंग और ह्यूमर के साथ आयुष्‍मान अपने चाहने वालों के दिलों में राज करते हैं। बता दें, टैलेंटेड एक्‍टर जल्‍द ही अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने इस फिल्‍म को लेकर सबके अंदर बेसब्री पैदा कर दी है। इसकी वजह क्‍या है, उसे आप इस वीडियो में आप देख सकते हैं।

Advertisement

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) कभी राधा, सीता, द्रौपदी और कभी पूजा के किरदार में नजर आए हैं। ऐसे में इस फिल्‍म की एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से आयुष्‍मान का एक वीडियो पोस्‍ट किया है। जिसमें आयुष्मान एक लड़की बने दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का यह अंदाज देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे।

(यह भी पढ़ें : ‘ड्रीम गर्ल’ के गाने ‘राधे राधे’ में नुसरत के साथ रास रचाते नजर आए आयुष्‍मान, देखें वीडियो)

बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्‍मान के अलावा नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) भी मुख्‍य भूमिका में हैं। इनके अलावा विजय राज, राजेश शर्मा और अन्नू कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement