होम » टीवी » पत्‍नी श्वेता तिवारी द्वारा लगाए गए अरोपों पर अभिनव कोहली ने कह दिया ऐसा कुछ

Advertisement

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने खुद पर लगे आरोप पर तोड़ी चुप्‍पी, दिया ये जवाब

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagi Ki) सीरियल के पहले सीजन में प्रेरणा का किरदार निभाया था। जो अब अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के रिश्‍ते को लेकर सुर्खियों में हैं।

269

टीवी की फेमस एक्‍ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) वर्तमान में अपने रिश्‍ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो कुछ दिनों पहले श्वेता ने पति अभिनव के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत भी की थी। जिसके बाद उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) को पूछताछ के लिए हिरासत में लिखा गया था, हालांकि अब वह बाहर है। इस बीच अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने खुद से जुड़े इस पूरे मामले पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। जानिए क्‍या कहा अभिनव ने..

Advertisement

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक जब अभिनव कोहली (Shweta Tiwari) से बातचीत में इस पूरे मामले के बाद क्‍या वह अब ठीक हैं? इसके जवाब में उन्‍होंने कहा, ‘वो धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं और यह मामला उनके लिए खत्म नहीं हुआ है। यह अभी भी जारी है।’ इसके साथ ही जब अभिनव कोहली से पूछा गया कि क्या वह श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से बाहर आने के बाद मिले? इसका जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा, ‘हां, मैं मिला हूं।’

(यह भी पढ़ें : दूसरे पति संग श्वेता के रिश्ते पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, तो पूर्व पति ने भी बेटी को लेकर जताई थी फिक्र)

लेकिन अभिनव ने सौतेली बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के आरोप पर कोई बयान नहीं दिया। गौरतलब है कि पलक ने हाल ही में बताया था कि घरेलू हिंसा का शिकार उनकी मां नहीं बल्कि वह हुई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने 1999 में राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन 8 साल बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। राजा से श्वेता को एक बेटी पलक है। इसके बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली (Shweta Tiwari) संग दूसरी शादी की, जिससे एक बेटा रेयांश है।

Advertisement