Advertisement

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी की सालगिरह पर देखें उनकी शाही शादी की 5 अनदेखी तस्वीरें, दिन बन जाएगा आपका

अभिषेक(Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या बच्चन(Aishwarya Bachchan) की शादी से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें देखकर खुश हो जायेंगे आप 

635
अभिषेक(Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या बच्चन(Aishwarya Bachchan) बॉलीवुड के बेहद चर्चित कपल में से एक हैं।  दर्शक ऐश्वर्या -अभिषेक की जोड़ी को ऑन स्क्रीन -ऑफ स्क्रीन दोनों जगह पसंद करते हैं।  ऐश्वर्या और अभिषेक साल 2007 में एक दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधे थें। उस दौरान इनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। आज हम आपको ऐश्वर्या -अभिषेक की शादी से जुड़ी कुछ खास तस्वीरें दिखाते हैं। 

Advertisement

 
मेहंदी रस्म-
इस तस्वीर में आप ऐश्वर्या राय के हाथों पर मेहंदी लगते हुए देख सकते हो। ऐश्वर्या ने गुलाबी कलर का सुन्दर लहंगा और बेहद कीमती ज्वेलरी पहन रखी हैं।  

 
शर्माती हुई ऐश्वर्या –
 
इस तस्वीर में ऐश्वर्या मां वृंदा राय के साथ नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या गाड़ी में बैठकर अभिषेक बच्चन के जुहू वाले घर पर जा रही हैं। फिल्मफेयर को दिए हुए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा था कि, ‘मेरी शादी की प्लानिंग पूरे तरीके से अचानक हुई’। उस दौरान में फिल्म जोधा -अकबर की शूटिंग कर रही थी।  

 
शाही दूल्हा –
शादी में दूल्हे अभिषेक की शेरवानी ने भी सबका ध्यान आकर्षित किया था।  अभिषेक ने विविध डिज़ाइन वाली सफ़ेद शेरवानी पहनी हुई थी। अभिषेक के गेटअप को बेहद खूबसूरत शाही साफे ने चार चांद लगा दिया, यह साफा जामदानी मटेरियल से बनाया गया था।  

 
प्यार का इजाहर –
इस तस्वीर में अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन को रीती-रिवाज करते देखा जा सकता हैं।  अभिषेक -ऐश्वर्या कई फिल्मों में एक साथ अभिनय कर चुके हैं।  जिनमें ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ और ‘कुछ ना कहो’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया कि, फिल्म ‘उमराओ जान’ की शूटिंग के वक्त उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज़ किया था।   

 
टोरंटो में शादी का प्रस्ताव –
दर्शकों ने फिल्म गुरु में ऐश्वर्या -अभिषेक की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया था।  अभिषेक ने बताय कि, टोरंटो मेरे लिए स्पेशल है क्योंकि यही मैंने ऐश्वर्या को शादी के लिए टोरंटो में प्रपोज़ किया था।  
 
 

 

यह भी पढ़ें-  स्‍टेज पर पत्‍नी ऐश्वर्या का हाथ पकड़कर झूमकर नाचे अभिषेक, देखें वायरल डांस वीडियो

 

बता दें कि, ऐश्वर्या -अभिषेक की शादी  को 13 वर्ष से ज्यादा का समय बीत चुका है, दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा हैं। वहीं कपल आराध्य के रूप में एक प्यारी छोटी बच्ची भी है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।    

Advertisement