Advertisement

अभिषेक बच्चन को ‘बॉब बिस्वास’ के रूप मे स्वीकार नहीं कर रहे हैं लोग, दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया था कि वह जल्‍द ही फिल्‍म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) में नजर आएंगे। हालांकि मेकर्स के इस फैसले से दर्शक बिल्‍कुल खुश नहीं हैं।

605

बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में घोषणा करते हुए बताया था कि वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) में नजर आएंगे। गौरतलब है कि इसके पहले शाश्वत चटर्जी यानी बॉब बिस्वास, साल 2012 में आई फिल्म ‘कहानी’ में अपने एलआईसी एजेंट वाले कॉन्ट्रैक्ट किलर की भूमिका छा गए थे। लेकिन अब ‘कहानी’ में मशहूर किरदार निभाने वाले बंगाली एक्टर शाश्वत चटर्जी फिल्‍म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) का हिस्सा नहीं हैं। वहीं मेकर्स के इस फैसले से दर्शक बिल्‍कुल खुश नहीं हैं। देखें इधर..

Advertisement

अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में फिल्‍म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) की घोषणा करते हुए लिखा था, ‘अपनी अगली फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के लिए उत्साहित हूं!! इसके शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता। क्‍योंकि इस प्रॉजेक्ट में अपने फेवरिट के साथ काम कर रहे हैं।’ वहीं ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) के फैन्स ट्विटर पर अपनी राय रखते हुए कह रहे हैं कि शाश्त चटर्जी ने जिस परफेक्शन से यह किरदार निभाया था, हो सकता है अभिषेक इस किरदार के साथ वैसा न्याय न कर सकें। देखें लोगों के रिएक्‍शन

(यह भी पढ़ें : वर्धन पुरी ने पहली फिल्म के लिए मेन्टल हॉस्पिटल और सेंट्रल जेल में बिताया वक़्त)

बता दें ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा। वहीं, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग 2020 के शुरुआत में शुरू होगी और उसी साल रिलीज की जाएगी। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement