Advertisement

अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास का पहला शूटिंग शेड्यूल हुआ पूरा, देखें तस्वीर

बॉब बिस्वास (bob biswas) मे अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan), चित्रांगदा सिंह (chitrangada sigh) प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही कोलकाता

372

बॉब बिस्वास (bob biswas) एक आगामी थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) और चित्रांगदा सिंह (chitrangada sigh) प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही कोलकाता में शुरू की गई थी और अब फिल्म ने अपना पहला शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है।

Advertisement

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरी टीम की हंसते-मुस्कुराती हुई एक तस्वीर पोस्ट की है।

अपनी घोषणा से पहले ही, बॉब बिस्वास ने फिल्म प्रेमियों के बीच चर्चा बटोरना शुरू कर दी है। इस फिल्म के साथ दीया अन्नपूर्णा घोष बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रही है। उनकी पिछली शार्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था।

फिल्म की कहानी एक काल्पनिक किरदार बॉब बिस्वास के जीवन के चारों ओर घूमती हुई नज़र आएगी, जिसे 2012 की थ्रिलर फ़िल्म ‘कहानी’ में एक विशेष करैक्टर में देखा गया था। बॉब को उनकी ट्रेडमार्क लाइन, “नोमोशकार, एक मिनट” के लिए भी जाना जाता है। नजीतन, बॉब बिस्वास की कहानी ने लोगों को प्रत्याशित कर दिया है।

[यह भी पढ़ें:अभिषेक के 44वें जन्‍मदिन पर पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने मज़ेदार अंदाज़ मे दी बधाई, देखें बच्चन परिवार की तस्वीरें]

अभिनेता अभिषेक बच्चन फिल्म में बॉब की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें जाहिर तौर पर कहानी में बॉब के लुक से मेल खाने के लिए कठिन शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा है। बॉब बिस्वास रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की ‘बदला’ के बाद अगली बड़ी फिल्म होगी, जो कि सुजॉय द्वारा निर्देशित थी। गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, यह फिल्म रेड चिली एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है और बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जा रही है।

Advertisement