Advertisement

शानदार है अभिषेक बच्चन कि ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ का फर्स्ट लुक, देखते रह जाएंगे आप भी  

अमेज़न ओरिजिनल की 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' (breathe 2) की की घोषणा के बाद अब इस सीरीज़ से अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) का पहला लुक रिलीज़ हो गया है।

573

अमेज़न ओरिजिनल की ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ (breathe 2) की की घोषणा के बाद अब इस सीरीज़ से अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) का पहला लुक रिलीज़ हो गया है। जो बेहद शानदार है। अबंदंशिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस क्राइम थ्रिलर से अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

Advertisement

अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक एक डार्क और इंटेंस मिजाज को दर्शाता है। जहाँ वह एक गुमशुदा बच्चे के पोस्टर पर गंभीरता से देखते नज़र आ रहे हैं। देखें ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ का फर्स्ट लुक।

अपने इस लुक के बारे मे अभिषेक ने कहा, “अमेज़न ओरिजिनल ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज़’ की घोषणा के बाद से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसने मेरे विश्वास को बढ़ावा दिया है। मैं अपनी पहली डिजिटल वेब सीरीज़ के लिए खुश हूं, जो रोमांचक, शैली-परिभाषित कंटेंट का एक आदर्श उदाहरण है।“

[यह भी पढ़ें:‘बारिश 2’ में आशा नेगी संग किए लिपलॉक सीन पर बोले शरमन जोशी, कहा- “वो इतनी नर्वस हो गई थी..”]

बता दें, इस श्रृंखला में अमित साध एक बार फिर सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका दोहराते हुए दिखाई देंगे। 10 जुलाई, 2020 में रिलीज़ होने के लिए तैयार, अमेज़न ओरिजिनल में लोकप्रिय कलाकार निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।

Advertisement