Advertisement

अभिषेक बच्चन की ब्रीद: इन द शैडोज़ वेब सीरीज़ इस दिन होगी रिलीज़

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। उनकी आगामी वेब सीरीज़ ब्रीद: इन द शैडोज की रिलीज़ डेट सामने आ गई है।

214

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। उनकी आगामी वेब सीरीज़ ब्रीद: इन द शैडोज की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। जो एक यह के साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज़ है। दर्शकों के बीच इसकी खास जगह है। इसी वेब सीरीज़ के जरिये अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू की शुरूआत करने जा रहे हैं।

Advertisement

अभिषेक की ब्रीद: इन द शैडोज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। अमेज़न ने आज घोषणा कर दी है कि ‘ब्रीद’ का बहुप्रतीक्षित नया सीज़न 10 जुलाई 2020 को रिलीज़ किया जाएगा। पहले सीज़न मे खूब वाहवाही बटोर चुके अभिनेता अमित साध भी एक बार फिर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

अमित साध को इस भूमिका के लिए अवार्ड भी मिल चुका है। साउथ की जानी मानी अदाकारा निथ्या मेनन भी इस सीरीज़ से अपना डिजिटल डेब्यू कर रहीं है। साथ ही सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गईं हैं। पहले सीज़न मे आर माधवन ने दमदार भूमिका निभाई थी।

ब्रीद: इन द शैडोज़ सीरीज़ दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न के जरिये प्रदर्शित की जाएगी। बता दें, इस सीरीज़ के निर्देशक मयंक शर्मा हैं तो अबंदंशिया एंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है। भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा इसकी कहानी लिखी है।

[यह भी पढ़ें:कभी बॉलीवुड के इस एक्टर के ड्राइवर थे अभिषेक बच्चन, स्टूडियो में करते थे साफ और चाय बनाने का काम]

आपको ये खबर कैसी लगी ये आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement