Advertisement

अभिषेक बच्चन की ब्रीद 2 के खलनायक का दिलचस्प लुक आया सामने, देखें तस्वीर

क्राइम ड्रामा थ्रिलर शो ब्रीद का दूसरा (breathe 2) सीजन 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है।

110

क्राइम ड्रामा थ्रिलर शो ब्रीद का दूसरा (breathe 2) सीजन 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस क्राइम थ्रिलर शो में अभिषेक बच्चन अपने डिजिटल डेब्यू में अविनाश नामक मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जो एक नकाबपोश से अपनी बेटी को खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

इस नकाबपोश विलन ने धोखे की एक पेचीदा वेब तैयार की है जिसके माध्यम से वह कहानी के अन्य किरदारों के कार्यों को नियंत्रित करता है।उस तथ्य पर जोर देते हुए अमेज़न प्राइम ने एक तस्वीर जारी की है, जो बेहद दिलचस्प है।

इस तस्वीर की खासियत ये है कि ये कई फोटोज़ से मिलकर बनी है। ये उन लोगों की फोटो है जिन्हें ये खलनायक नियंत्रित करता है। यदि आप ज़ूम करेंगे तो आपको वो तमाम चेहरे साफ नज़र आएंगे।

ब्रीद2 में अभिषेक बच्चन एक हताश पिता की भूमिका निभा रहे हैं। जो अपनी बेटी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। निथ्या मेनन अभिषेक बच्चन का किरदार निभा रही हैं। अमित साध एक बार फिर इंस्पेक्टर कबीर की भूमिका मे नज़र आएंगे।

[यह भी पढ़ें:बेहद रोमांचक और दिलचस्प है अभिषेक बच्चन की ब्रीद 2 का ट्रेलर, देखें वीडियो]

बता दें, पहले सीज़न में, माधवन का किरदार डैनी अपने मरते बेटे जोश को बचाने के लिए ऑर्गन ट्रांसप्लांट की राह चुनते हैं। एक के बाद एक दो सीज़न में दो बड़े सितारों की शिरकत के साथ, अभिषेक का डिजिटल डेब्यू चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको ब्रीद 2 के इस खलनायक की तस्वीर कैसी लगी ये आप हमें ज़रूर बताइए। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement