Advertisement

बॉलीवुड स्टार होने के बावजूद अभिषेक बच्चन ने ब्रीद 2 क्यों चुना? ख़ुद किया बड़ा खुलासा

अमेज़न प्राइम वीडियो (amezon prime) की आगामी वेब सीरीज़ ब्रीद 2 (breathe 2) चर्चा का विषय बनी हुई है।

63

अमेज़न प्राइम वीडियो (amezon prime) की आगामी वेब सीरीज़ ब्रीद 2 (breathe 2) चर्चा का विषय बनी हुई है। दर्शक इसका ट्रेलर देख सीरीज़ का बेकरारी से इंतज़ार कर रहे हैं। इसकी एक और खासियत ये है कि इसके जरिये अभिनेता अभिषेक बच्चन भी डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। जिन्होंने हाल ही में इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए हैं।

Advertisement

इंडस्ट्री में 20 साल पूरे करने के बाद ब्रीद के चुनाव पर अभिषेक ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं जो मुझे अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ मिली। ये स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म विशाल प्रतिभा का एक भंडार है। जिसे परंपरागत रूप से फिल्म बनाने का अवसर प्राप्त नहीं हो सकता था, उनके लिए ये एक और मंच है। जिसके माध्यम से आप अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। ”

अभिषेक ने आगे कहा, “इसका मतलब है कि मांग और आपूर्ति दोनों में वृद्धि हुई है। इसलिए बहुत सा टैलेंट सामने आ रहा है। इसके अलावा इस प्लेटफॉर्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप कौन हो ये इसके लिए मायने नहीं रखता। मतलब यह है कि मैं 20 वर्षों से सिनेमा कर रहा हूं, 66 फिल्में करने के साथ-साथ मैं एक अभिनेता, एक निर्माता, एक गायक और एक वॉयसओवर कलाकार हूं। लेकिन जब आप एक वेब शो कर रहे हैं तो यह सब कुछ भी मायने नहीं रखता है, क्योंकि उसे फर्क नहीं पड़ता है।”

[यह भी पढ़ें:‘ब्रीद’ वेब सीरीज ने दूसरी बार भी किया ये कमाल, बना दिया ये खास रिकॉर्ड]

बता दें, ब्रीद 2 अबंदंशिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित वेब सीरीज़ है। मयंक शर्माने इसे निर्देशित किया है। ब्रीद 2 मे अभिषेक बच्चन के अलावा निथ्या मेनन, अमित साध, सैयामी खेर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे। यह वेब सीरीज़ 10 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

Advertisement