Advertisement

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अभिषेक ने इतने में ख़रीदा मामूली स्केच, फ़राह ने लगाया गले

फराह खान(Farah Khan) और उनकी बेटी की चैरिटी ड्राइव को मिला बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) का साथ

485

कोरोना वायरस(Corona virus) के खिलाफ जंग में हर कोई अपने तरीके से सरकार, हेल्थ वर्कर्स और कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहा है।  इस नेक काम में फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) से जुड़े लोग भी बढ़ -चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक फराह खान(Farah Khan) और उनकी बेटी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए चैरिटी ड्राइव चला रही है।

Advertisement

इसके तहत वें स्केच बनाकर बेचती हैं। फराह खान और उनकी बेटी अन्या स्केच बेचकर जमा हुए पैसों को कोरोना पीड़ितों को दान करेंगी। अब आन्या की इस चैरिटी ड्राइव को बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) का साथ मिला है।

हालही में अभिषेक बच्चन ने अन्या की एक साधरण सी पेंटिंग को एक लाख रूपए में खरीद लिया। अभिषेक बच्चन का साथ मिलने से फराह खान बहुत ज्यादा खुश हो गईं।  उन्होंने अपनी ख़ुशी इंस्टाग्राम अकाउंट से माध्यम से जाहिर की। फराह ने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिषेक बच्चन को गले लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

फराह ने लिखा कि, “स्केच के लिए एक लाख कौन देता है? सिर्फ  बच्चन। इससे अन्या की चैरिटी ड्राइव दोगुनी ज्यादा तक बढ़ जाएगी, पागल शुक्रिया, बड़े दिलवाला एक पागल लड़का, गले लग जा।  मैं जानती हूं, मैं जो कर रही हूं, उसे तुम नापसंद करोगे।

 

फराह की बेटी आन्या ने अभिषेक की मदद से पहले इस चैरिटी ड्राइव की मदद से 70 हजार रूपए जमा किये थे। वहीं अभिषेक की मदद मिलने से चैरिटी की अमाउंट डबल हो गई।  बता दें कि,बच्चन परिवार दान -धर्म को उजागर करने में विश्वास नहीं करता, वें दान को गोपनीय रखना पसंद करते हैं।

 

यह भी पढ़ें-अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास का पहला शूटिंग शेड्यूल हुआ पूरा, देखें तस्वीर

 

वहीं कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सितारें भी सरकार और देश के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़े हैं।  कई बॉलीवुड सितारों ने आर्थिक मदद के साथ -साथ मेडिकल इक्विपमेंट्स दान किया हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement