Advertisement

जब ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को कह दिया बेरोजगार, एक्टर ने दिया ऐसा मजेदार जवाब

अभिषेक (Abhishek Bachchan)ने हाल में अपने ट्वीटर हैंडल से एक तस्‍वीर फैंस के साथ तस्‍वीर शेयर की थी, जिसको देख एक यूजर उन्‍हें बेरोजगार कह दिया।

925

बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) भले ही फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन वह अक्‍सर अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि अभिषेक (Abhishek Bachchan)ने हाल ही में अपने ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल से एक तस्‍वीर फैंस के साथ तस्‍वीर शेयर की थी। जिसमें लिखा था, ‘एक मकसद रखो, एक लक्ष्य रखो, कुछ इतना असंभव जो तुम पूरा करना चाहते हो, फिर दुनिया को यह साबित कर के दिखाओ कि वह असंभव नहीं है।’ वहीं अभिषेक (Abhishek Bachchan) की इस पोस्‍ट को देखकर एक यूजर उन्‍हें बेरोजगार कहा। ऐसे में एक्‍टर ने ट्रोलर को बेहद मजेदार जवाब दिया है। देखें इधर

Advertisement

आप देख सकते हैं कि अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की इस पोस्‍ट में आप देख सकते हैं कि एक्‍टर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सोमवार को जो इंसान खुश रहता है आप उन्हें क्या कहते? बेरोजगार’। यूजर के इस कमेंट पर अभि‍षेक बच्‍चन ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं नहीं मानता, मेरा मानना है कोई भी व्यक्ति जो कुछ भी कर रहा है उसे करना पसंद करता है।’ अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की इस पोस्‍ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : पत्नी ऐश्वर्या के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए अभिषेक, ख़ास तस्वीर शेयर कर दी बधाई)

अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) के वर्कफंट की बात करें तो व‍ह जल्‍द ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या के साथ फिल्‍म ‘गुलाब जामुन’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्‍म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट है, वहीं अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इसके अलावा एक्‍टर कुकी गुलाटी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ में भी नजर आएंगे। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement