Advertisement

ससुराल सिमर का के एक्टर आशीष रॉय के पास इलाज के लिए एक पाई भी नहीं, फ़ैंस से की ये अपील

धारावाहिक 'ससुराल सिमर का'(Sasural Simar Ka) फेम एक्टर आशीष रॉय(Ashiesh Roy) आर्थिक तंगी से परेशान 

361

धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का'(Sasural Simar Ka)  फेम एक्टर आशीष रॉय(Ashiesh Roy) जीवन के बुरे दौर से गुजर रहे हैं। वर्तमान समय में आशीष बहुत ज्यादा आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं। कुछ दिन पहले आशीष को स्वास्थ बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनके पास इलाज कराने तक के पैसे नहीं है।  उन्होंने अपने फैंस से अस्पताल का बिल भरने के लिए मदद मांगी है। 

Advertisement

 
बता दें कि, अभिनेता आशीष कई मशहूर टीवी शोज में अभिनय कर चुके हैं। जिनमें ‘रिमिक्स’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ हुए ‘ब्योमकेश बख्शी’ जैसे पॉपुलर शो शामिल हैं। इतना बड़ा और सफल करियर होने के बावजूद आशीष के पास अस्पताल का बिल भरने के लिए एक रुपया नहीं बचा है। हालही में एक इंटरव्यू में आशीष ने अपना दर्द बयां किया है। 
 
टाइम्स ऑफ़1 इंडिया को दिए इंटरव्यू में आशीष ने बताया कि, ‘फिल्म इंडस्ट्री के कई दोस्त मेरी मदद के लिए आगे आये हैं’। मेरे जन्मदिन के दिन(18 मई) से मैं अस्पताल में भर्ती हूं। कोरोना(Corona) की वजह से मैं अस्पताल के एक कमरे में ‘आइसोलेटेड’ हूं, मैं बहुत बुरी अवस्था में हूं। 
 
उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैंने मेरे सारे जमा पैसे अस्पताल के बिल भरने में लगा दिए। मैंने 2 दिन में अस्पताल वालों को 2 लाख रूपए से  ज्यादा का बिल चुकाया है। अब मैं पूरे तरीके से खाली हो चुका हूं, अब मेरे पास एक रुपया नहीं बचा है। लोग मेरी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोरोना महामारी की वजह से मुझे अलग स्पेशल वार्ड में रखा गया है और जिसके कारण इलाज का खर्च ज्यादा हो रहा है। मेरे इलाज की दवाई और इंजेक्शंस काफी महंगे हैं। 
 
पिछले साल आशीष को लकवा का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वर्तमान समय में आशीष डायलिसिस पर हैं और उन्हें नहीं लगता वें ठीक हो पाएंगे। आशीष ने बताया कि, ‘कोरोना वायरस से संक्रमित होने में केवल दो सेकंड लगते हैं’। एक हफ्ते के भीतर आपको पता लग जायेगा कि मैं जीवित रहूँगा या नहीं ? 
 

 

बता दें कि, कोरोना महामारी(Corona virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह से कई टीवी सितारें आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। हालहीं में टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने तंगी के कारण आत्महत्या कर ली थी। वहीं सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क की’ के कलाकार भी पेमेंट ना मिलने से परेशान हैं। उन्होंने भी पेमेंट ना मिलने की स्थिति में आत्महत्या करने की बात कही है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement