Advertisement

माँ के निधन के बाद अचानक बिगड़ी इरफान खान की तबीयत, इलाज के लिए अस्पताल मे दाखिल

हाल ही मे इरफान खान (irrfan khan) की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था. अब इरफान खान की तबीयत अचानक खराब हो गई है।

3,299

हाल ही मे इरफान खान (irrfan khan) की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था. अब इरफान खान की तबीयत अचानक खराब हो गई है। इस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. इरफान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं।

Advertisement

इरफान को दो साल पहले अपनी बीमारी का पता चला था। उन्होंने खुद अपने फैंस को इस बीमारी की खबर दी थी।  54 वर्षीय इरफान का लंदन में इलाज भी चल रहा था अपनी बीमारी को लेकर इरफान काफी भावुक भी थे। उन्होने कहा था, ” जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाता है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है। इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हू।. मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें। मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता। जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा।”

बता दें, इसी बीमारी के इलाज के चलते इरफान लंबे समय तक बॉलीवुड से दूर रहे। हालांकि बीमारी को मात देकर वापस लौटने मे वो कामयाब हुए। पिछले साल सितंबर 2019 में वो अपने देश वापस लौट आए. वापस लौटकर इरफान ने अपनी फिल्म हिंदी मीडियम के सिक्वल अंग्रेज़ी मीडियम की शूटिंग शुरू की।

[यह भी पढ़ें:इरफान खान की मां का हुआ निधन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए अंतिम दर्शन]

अंग्रेज़ी मीडियम को फिल्म समीक्षकों ने खूब पसंद किया। फिल्म रिलीज़ भी हुई और दर्शकों ने भी इसकी सराहना की थी लेकिन लॉकडाउन के कारण देशभर के सिनेमाघर बंद हो गए और ज़्यादातर दर्शक फिल्म देख ही नहीं पाए।

फिलहाल अस्पताल मे इरफान खान का ट्रीटमेंट जारी है।इरफान के साथ अस्पताल मे पत्नी सुतापा सिकंदर और दो बेटे मौजूद हैं।

Advertisement