Advertisement

मृत्यु से पहले अक्सर ये बात कहते थे इरफान खान, जानकर छलक पड़ेंगे आपके आंसू

बॉलीवुड(Bollywood) के मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान(irfan khan) के परिवारवालों ने जारी की भावुक पोस्ट 

1,466

बॉलीवुड(Bollywood) के मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान(irfan khan) की लंबी बीमारी के बाद आज मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में निधन हो गया हैं।  उन्होंने आज सुबह 11 बजे जीवन की आखिरी सांसें ली। वें काफी लंबे समय से कैंसर की जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थें। मंगलवार को इरफ़ान खान की तबियत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी। जिसके बाद इरफ़ान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Advertisement

इरफ़ान की मौत की जानकारी उनके परिवार ने आधिकारिक बयान जारी कर दी है। परिवार द्वारा जारी बयान में कहा गया कि, ‘मुझे भरोसा है, मैंने आत्मसमर्पण कर दिया है’। इरफ़ान ज्यादातर समय इन शब्दों का इस्तेमाल करते थे। साल 2018 में कैंसर से लड़ते वक़्त भी इरफ़ान खान ने इस बात का जिक्र अपने पत्र में किया था। इरफ़ान खान कम शब्दों में अपनी बात कहना पसंद करते थे। वें अपनी आखों को बात करने के लिए ज्यादा इस्तेमाल करते थे। यह हमारे लिए बहुत दुःख की बात है कि, ‘उनकी मौत की खबर हमें आपके सामने बतानी पड़ रही है’।
 
इरफ़ान खान एक मजबूत वयक्ति थी, उन्होंने हमेशा उनके पास आनेवाले व्यक्ति को प्रेरित किया। जब उन्हें साल 2018 में कैंसर की बीमारी के बारे में पता चला तब, उन्होंने जिंदगी से कई जंग लड़ी। इरफ़ान आखिरी समय में चाहने वाले के बीच में रहें और अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। हम प्रार्थना करते वें जहां भी जाये उन्हें शांति मिलें। इरफ़ान के परिवारवालों की यह पोस्ट काफी भावुक है। 

 

यह भी पढ़ें-  मौत से जंग लड़ते हुए भी बेहद खुश रहते थे इरफान खान, देखें कुछ यादगार लम्हे

वहीं इरफ़ान खान की मृत्यु से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। बॉलीवुड के सारे बड़े कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से इरफ़ान खान को श्रदांजलि दी हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 
 

Advertisement