होम » समाचार » तेलंगाना में महिला पुलिस कर्मी संग हुई गुंडागर्दी, रणदीप हुड्डा ने उठाया कड़ा क़दम

Advertisement

तेलंगाना में महिला पुलिस कर्मी संग हुई गुंडागर्दी, रणदीप हुड्डा ने उठाया कड़ा क़दम

रणदीप हुड्डा ने तमाम राजनीतिक पार्टियों तक अपनी आवाज़ पहुचाने की कोशिश की।

93

एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी फिल्मों को लेकर फैंस के दिल मे तो बसे हुए ही हैं पर सामाजिक मुद्दों को लेकर उनकी पहल और उनकी दिल से की गई उनकी कोशिश वाकई इस हीरो को एक सच्चा हीरो बनाती हैं। जी हां, हाल ही में इम्तियाज़ अली की।फ़िल्म की शूटिंग कम्पलीट करने के बाद फिर एक बार बहुत ही गंभीर सोशल मुद्दे पर रणदीप ने भारी शोक जताया हैं अपने सोशल मीडिया के जरिये। रणदीप ने हाल ही में तेलगांना में हुए एक बहुत ही दिल दहला देने वाले मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुजारिश की है। रणदीप ने एक वीडियो शेयर किया है जहा पर वनविभाग की महिला पुलिसकर्मी को इसीलिए बेदर्दी से पीटा गया क्योंकि वो जंगल बचाओ और पौधे लगाओ इस योजना को सहयोग कर रही थी जिसपर वहां की रूलिंग पार्टी के वर्कर ने हमला किया।

Advertisement

रणदीप हूडा की पीएम से अपील

इस वीडियो में उस महिला की दर्दभरी आवाज बता रही हैं कि सरकार के राज में भी ये गुंडागर्दी दिल दहाड़े हो रही हैं। जिस स्तर पर भीषण गर्मी लोगो की जान ले रही हैं और जंगल को काटा जा रहा हैं ऐसे में एक।नेक कोशिश पर इतनी बुरी सजा, वाकई मोदी के राज में ये काले बादल कब छठेंगे।[यह भी पढ़ें:अब आईएएफ़ अफसर सी कुरूविला का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी]

इस ट्वीट में रणदीप ने आवाज़ उठाते हुए तमाम राजनीतिक पार्टियों तक अपनी आवाज़ पहुचाने की कोशिश की है। अब देखना हैं कि रणदीप की इस पहल के बाद सरकार क्या रुख अपनाती है।

Advertisement