Advertisement

मशहूर अदाकार रंजीत चौधरी का हुआ निधन, आख़िरी बार कांटे फ़िल्म में आए थे नज़र

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रंजीत चौधरी(Ranjit chowdhry) का 64 वर्ष की आयु में निधन, अमेरिका से भारत इलाज के लिए आये थें.

282

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रंजीत चौधरी(Ranjit chowdhry) का 64 वर्ष की आयु में निधन हुआ।  बुधवार को एक अस्पताल में रंजीत ने आखिरी सांसें ली।  रंजीत के निधन की जानकारी उनकी बहन रैल पद्मसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी। रंजीत को लोग आज भी फिल्म ‘बातों -बातों में’, ‘खट्टा -मीठा’ और बॉलीवुड -हॉलीवुड में निभाए गए किरदारों के लिए याद करती हैं। करीब 40 धारावाहिक और फिल्मों में रंजीत ने दमदार अभिनय की छाप छोड़ी थी।

Advertisement

 

रंजीत की करीबी दोस्त डॉली ठाकोर ने बताया कि, वें भारत दांत के इलाज के लिए आये थें, उन्हें लॉकडाउन की वजह से यहीं रूकना पड़ गया। रंजीत की पत्नी और उनका 16 साल का बेटा न्यूयॉर्क में हैं। एक्टर दिसंबर-जनवरी से यहीं थें, 18 अप्रैल को वें वापस अमेरिका जाने वाले थें। 

डॉली  ने आगे कहा कि, रंजीत को आंत में फटे अल्सर की दिक्कत 14 अप्रैल को हुई और उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में ऑपरेशन के लिए भर्ती किया गया था। उनका ऑपरेशन भी हुआ लेकिन अस्पताल में ही कल सुबह चार बजे उनका निधन हो गया।

 

यह भी पढ़ें- रामायण मे अहम किरदार निभाने वाले इस कलाकार का हुआ निधन, ‘राम’ और ‘लक्ष्मण’ ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

 

बता दें कि, रंजीत चौधरी ने बतौर एक्टर फिल्म खट्टा -मीठा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। काफी लंबे समय से रंजीत अलग अपने परिवार के साथ अमेरिका में रह रहे थें।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement