Advertisement

इसलिए गोलमाल की टीम से बाहर हुए शरमन जोशी, सालों बाद खुद किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी(Sharman Joshi) ने फिल्म गोलमाल रिटर्न से पत्ता कटने की वजह बताई 

1,230
बॉलीवुड के शानदार एक्टर शरमन जोशी(Sharman Joshi) ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिनमें ‘थ्री इडियट’ और ‘गोलमाल-फन अनलिमिटेड’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। गोलमाल के पहले पार्ट में शरमन के साथ अभिनेता अजय देवगन(Ajay devgan) और अरशद वारसी(Arshad Warsi) भी मुख्य भूमिका में नजर आये थे। पर शरमन गोलमाल रिटर्न में नजर नहीं आये थे। हाल ही में शरमन ने  फिल्म में रोल ना मिलने की वजह विस्तार में बताई है। 

Advertisement

 
एक इंटरव्यू में शरमन ने इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत की हैं। मैंने गोलमाल रिटर्न के लिए फिल्म मेकर्स से ज्यादा फीस डिमांड की थी।  जिसके बाद मुझे श्रेयस तलपड़े से रिप्लेस कर दिया गया।  मेरा मैनेजर फीस के लिए मोल-भाव कर रहा था। हमारा कुछ अहंकार भी बीच में आ गया। इस विवाद से पहले मैंने खुद फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। 
 
शरमन ने आगे कहा कि, ‘मैंने कहा कि मोल -भाव हो, मेरा मैनेजर अच्छे से कर रहा था, जितना वो कर सकता था। मैंने उससे कहा कि, इससे नीचे आने की जरुरत नहीं है। मुझे लगता है कि, इस सारी  बहस में बहुत देर हो चुकी थी। वहीं इस बीच फिल्म मेकर्स अपने चॉइस के साथ आगे बढ़ चुके थे। 
 
बता  दें कि,कुछ दिन पहले शरमन ने अपना जन्मदिन मनाया हैं। शरमन ने फिल्म 3 इडियट, ढ़ोल और रंग दे बसंती में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था।  वहीं वें आखिरी बार सुपरहिट फिल्म मिशन मंगल में नजर आये थे।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement