Advertisement

कोरोना संकट: लॉकडाउन में एक्ट्रेस अमृता राव ने बढ़ाया मदद का हाथ, किया ऐसा काम

लॉकडाउन में फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव(Amrita Rao) ने दिखाई दरियादिली

276

देश में कोरोना महामारी(Corona Virus) के चलते लागू किए गए लॉकडाउन(Lock down) की वजह से कई लोगों को आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारों लोगों की मदद के लिए आगे आये थे। वहीं इस बीच एक और फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव(Amrita Rao) ने दरियादिली दिखाई हैं। उन्होंने अपने सारे किरायदारों का मार्च से जुलाई तक का किराया माफ़ कर दिया है।

Advertisement

अमृता राव ने अपने इस नेक काम पर कहा कि, ‘हमारे कुछ किरायदार एक्टिंग और सिनेमोटोग्राफी फ्रीलांसर के तौरपर काम करते हैं। जिसके कारण उनकी कोई फिक्स इनकम नहीं होती। ऐसे में कई लोग घरों को छोड़कर अपने गाँव चले गए हैं। ऐसे में मैंने सोचा मुझसे जो इनकी संभव मदद हो सकें, वो मैं करूं। 

उन्होंने यह भी स्पष्ट करते हुए आगे कहा कि जो किरायेदार फ्लैट मे रह रहे हैं और जिनकी नौकरी नहीं गई हैं। उन्हें अपने किराये का भुगतान करना चाहिए। मकान मालिक को परेशान नहीं करना चाहिए। उन्हें कोरोना वायरस के नाम का बहाना भी नहीं बनाना चाहिए। यह समस्या लॉकडाउन में काफी बढ़ गई है। 

बता दें कि, अमृता राव के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स ने लोगों की करोड़ों रुपयों की मदद की हैं। जिनमें अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, रजनीकांत, हेमा मालिनी, शाहरुख़ खान जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अमृता को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘ठाकरे’ में देखा गया था। इस फिल्म में अमृता की दमदार एक्टिंग ने लोगों को दिल जीत लिया था।बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल  हिंदी के साथ बने रहियें।      

Advertisement